Site icon News Bharatg

Force Gurkha 5 Door Launch date, Price, Features सब कुछ,

Force Gurkha

Force Gurkha

Force Gurkha 5 Door :फ़ोर्स कंपनी ने अपनी एक और नई कार Force Gurkha 5 Door को सबकी नजरों के सामने लाकर खड़ा कर दिया है, Gurkha 5 Door वाली कार भारतीय बाजार में इन दिनों टेस्टिंग के समय सड़कों में देखने को मिल रही है,और अब कार का टीचर भी सामने आया है अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी फ़ोर्स कंपनी द्वारा इसके वीडियो को ऑफिशल साइट पर डाला गया है,अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में अंत तक बने रहे !

Force Gurkha 5 Door 2024 को जानते है विस्तार से

Force Gurkha 5 Door 2024 की हम सारी जानकारी आपको देगे जैसे की इसका डिजाइन, इंजन, प्राइस आदि जानते है !

Force Gurkha (cardekho)

Force Gurkha 5 Door 2024 Design

यह कार पुरानी गोरखा कार से कहीं अधिक सुंदर एवं हैवी दिखाई दे रही है क्योंकि यह अब अपने नए अवतार में लोगों के सामने आई है, इस कारण Gurkha 5 Door के साथ-साथ4/4 सिस्टम भी उपलब्ध कराया गया है, यह मॉन्स्टर की तरह दिखने वाली हैवी गाड़ी बहुत ही ज्यादा मजबूत एवं पावरफुल इंजन के साथ लोगों को मिलने वाली है !

Force Gurkha 5 Door में पीछे की तरफ नया टेल गेट माउंट स्पेयर व्हील दिया जाने की पूरी उम्मीद है और Gurkha 5 Door गाड़ी में काफी सारे कॉस्मेटिक बदलाव भी कंपनी द्वारा किए जाने वाले हैं. इस गाड़ी को पुराणी गुरखा कार की तुलना में बहुत ज्यादा एग्रेसिव और बोर्ड लुक दिया गया हैं !

Force Gurkha 5 Door 2024 Engine Specifications

अगर हम इस  Gurkha 5 Door कार में इंजन की बात करें तो इसमें पुरानी थ्री डोर गोरख का इंजन उपलब्ध कराया गया है,इसमें 2.6 लीटर डीजल इंजन के साथ मार्केट में आने वाली है, और यह इंजन इस समय 90 VHP और 250 NM का टार्क पावर इंजन जनरेट करने में सक्षम है,परंतु फाइव डोर गोरख कार में यह इंजन और भी ज्यादा पावर जेनरेट करने वाला है मिली जानकारी के अनुसार इसका इंजन अधिक पावर वाला डेवलप किया जा रहा है, यह मॉन्स्टर जैसी हैवी दिखने वाली गाड़ी अपने ऑफ्लोडिंग के लिए बहुत ही अधिक मशहूर है,इसमें फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा रहा है !

Force Gurkha

Gurkha 5 Door 2024 Interior And Features

Gurkha 5 Door में बैठने के लिए इसमें आपको 3 रो मिलने वाले हैं यह 7 सीटर 9 सीटर एवं 6 सीटर में अविलेवल होगी इसमें 17 इंच का टच स्क्रीन दिया जाएगा वहीं इसमें डबल एयर बैग, साथ पार्किंग सेंसर कैमरा उपलब्ध होगा !

इस कर में अनेकों फीचर देखने को मिलेंगे इसमें बहुत ही महत्वपूर्ण कुछ फीचर दिए गए हैं जो कि आपको आराम के साथ-साथ लंबी दूरी के लिए बहुत ही सहयोगी साबित हो सकते हैं यह एक ऑफ रोडेड कर है जो पहाड़ी क्षेत्र व खराब सड़कों पर चलने के लिए बनाई गई है !

Interior and Feature पुराने मॉडल के वारे मै New Upcoming Gurkha 5 Door
Seating Front and Back only (Two-row) Front, Middle, and Back (Three-row)
   
Configuration7, 9 and 6 seater7, 6 and 9 seater
   
Infotainment SystemTouch Screen7 inch Touch Screen
  and Android Auto, Apple CarPlay
   
Power WindowsYes (Power Windows)Yes (Power Windows)
   
Dual AirbagsYes (Airbags)Yes (Airbags)
   
 Sensor and CameraCamer and Reverse Parking sensorCamer and Reverse Parking sensor
   
 ConnectivityTechnologyAndroid Auto, Apple CarPlayAndroid Auto, Apple CarPlay
Force Gurkha (cardekho)

Force Gurkha 5 Door 2024 Price And Rivals

Force Gurkha 5 Door का मुकाबला महिंद्रा की थार कार से किया जाना संभव लग रहा है क्योंकि जिस तरह इस कार् को जबरदस्त हैवी डिजाइन के साथ मार्केट में प्रस्तुत किया जाना है उससे तो यही लगता है कि यह महिंद्रा कार को टक्कर देने में कामयाब होने वाली हैअगर इसके प्राइस की बात करें तो अनुमानित प्राइस लगभग 15 से 16 लख रुपए तक जाने का अनुमान है अभी तक इसके ऑफिशल प्राइस की घोसणा नहीं की गयी है !

ऐसे ही जानकारियां एवं लेख पाने के लिए हमारी वेबसाइट newsbharatg.com पर विजिट करते रहें, जिससे कि आपको ताजा और रोचक मनोरंजन लेख निरंतर प्राप्त होते रहे

Exit mobile version