Site icon News Bharatg

Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने ;

mahindra.

mahindra.

Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने ;

भारत में Mahindra Cars को लोग दमदार फीचर्स के लुक के कारण पसंद करते है। Mahindra कंपनी ने Global Expo 2024 में अपनी नयी Concept कार को Showcase किया है, जिसका नाम Mahindra BE RALL E रखा गया है Mahindra BE RALL E अब तेहेलका मचने आ रही है तो आइये जानते है Mahindra BE RALL E के बारे में!

Mahindra BE RALL E

contents

Mahindra BE RALL E Price In Delhi (Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने) ;

Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date की बात की जाये तो अभी इसकी कोई कीमत तय नहीं की गयी है ये एक कांसेप्ट कार हे कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत के मार्किट में इसकी कीमत एक्स-शोरूम 45 लाख से 50 लाख रुपए के बीच हो सकती है !

 

Mahindra BE RALL E  Launch Date

Mahindra BE RALL E Price In Delhi &  Launch Date एक बहुत ही स्टाइलिश कार होने वाली है, इस कार को महिंद्रा ने अभी सिर्फ Concept के रूप में पेश किया है।

अगर Mahindra BE RALL E Car Launch Date के बारे में बात की जाये तो इस कार के लॉन्च डेट के बारे में भी अभी तक Mahindra के तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह कार भारत में 2025 तक लॉन्च हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो महिंद्रा कार बाजार में तेहेलका मचा देगी

  •  Car 
 Mahindra BE RALL E,
  •  Category 
 EV SUV,
  •  Seats 
 5 Seater ,
  •  Mahindra BE   RALL E Launch   Date In Delhi
 2025 ,
  •  Mahindra BE   RALL  E Price In  Delhi
 45 Lakh To 50 Lakh Rupees ,
  •  Features 
 ADAS, off-road driving modes,  panoramic sunroof, regenerative braking, touchscreen,
  •  Motor
 Electric ,
  •  Battery 
 60kWh To 80kWh ,
  •  Segment 
 A Segment SUV,
  •   Safety 
 ABS, EBD, Airbags,  Tyre Pressure Monitoring System,

Mahindra BE RALL E Design

महिंद्रा फिलहाल इस गाड़ी को सिर्फ कॉन्सेप्ट के तौर पर दिखा रही है। गाड़ी के डिजाइन की बात करें तो यह एक इलेक्ट्रिक SUV Cars है, इस इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल का लुक  फैशनेबल है। इस वाहन में विशाल मिश्र धातु के टायर और C आकार की LED-टाइम रनिंग लाइटें हैं क्योंकि इसे ऑफ-रोड उपयोग के लिए बनाया गया था!

इस महिंद्रा इलेक्ट्रिक वाहन के अंदर हम एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देकने को मिल सकता हैं,ऑटोमोबाइल के अंदर काफी जगह है और इसका डिज़ाइन वाकई शानदार है, यही वजह है कि कुल मिलाकर इसमें काफी जगह है।Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने !

Mahindra BE RALL E Features

Mahindra BE RALL E Features  जब कार के फीचर्स की बात आती है, तो इसमें बहुत सारे भविष्य के फीचर्स होते हैं। इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें , Off Road Driving Modes,Sunroof, टचस्क्रीन ADAS इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिससे कार और भी संदर होने वाली है

Mahindra BE RALL E Battery

Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने ; इसके बैटरी की बात की जाये तो इसमें 60 kWh से लेकर के 80 kWh तक का बैटरी देखने को मिल सकती है बही इसके रेंज की बात करे तो ये एक बार चार्ज करने में लगभग ४०० KM से ५०० KM तक जाएगी जो की बहुत अधिक रेंज है! Mahindra BE RALL E Price In Delhi & Launch Date: 25 में आ रही है आपके होश उड़ाने !

ये भी देखे

tata punch ev के बारे में जानने के लिये क्लिक करे, https://newsbharatg.com/tata-punch-ev-2024

Hero Surge S32 Price In India;पहला 2-इन-1 कनवर्टिबल इलेक्ट्रिक स्कूटर,

Hyundai ioniq 7 price in india,Design, Features,Specification.

और अधिक जानकारी के लिए क्लीक करे https://newsbharatg.com

धन्यवाद;

Exit mobile version