Site icon News Bharatg

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर करेगी धमाल 30 मार्च से The Great Indian Kapil Show में

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

कपिल शर्मा के सभी दीवानों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्यों कि एक बार फिर कपिल शर्मा दर्शकों को खुश करने के लिए वापस लौट रहे हैं, जी इस बार कपिल शर्मा अपने पुराने सहायक सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे , यह शो इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने आ रहा है तो क्या आप लोग तैयार है अपने शाम को खुशनुमा बनाने के लिए जानते हैं पूरा डिटेल हमारे साथ बने रहे अंत तक !

हाइलाइट्स

  1. कपिल शर्मा कौन है,
  2. शो के कलाकार,
  3. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर करेगी धमाल,
  4. The Great Indian Kapil Show,
  5. The Great Indian Kapil Show प्रमोशन,
  6. The Great Indian Kapil Show कब और कहां देखें

कपिल शर्मा कौन है

कपिल शर्मा अमृतसर के एक भारतीय हास्य अभिनेता हैं, फरवरी 2013 में, कपिल शर्मा फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच उस सूची में 96 वें स्थान पर थे ,इनका जन्म 2 अप्रैल 1981को हुआ था इनकी पत्नी का नाम गिन्नी है ,इनकी माता का नाम जनक रानी और पिता का नाम जीतेन्द्र कुमार है इनके भाई बहन भी है जिनका नाम अशोक कुमार और पूजा शर्मा है

शो के कलाकार

social media

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर करेगी धमाल

आप लोगों को यह तो याद ही होगा कि कपिल के साथ सुनील ग्रोवर अधिकतर शो में डॉक्टर की भूमिका में नजर आते थे जिनकी एक्टिंग से दर्सको के मन में ख़ुशी उत्पन्न होती थी, ये वही सुनील ग्रोवर अब इस शो में वापस लौट रहे हैं ,इसीलिए अटकलें लगाई जा रही है कि इस बार फिर से शो में और भी ज्यादा धमाल मचने वाला है!

The Great Indian Kapil Show

इस बार कुछ नया एवं मजेदार लेकर आ रहे है पहले इस शो का नाम द कपिल शर्मा शो था जो की अब इसके नाम को बदलकर The Great Indian Kapil Show रखा गया है कपिल अपने साथी कलाकारों के साथ हमेशा चर्चा का विषय रहे , कपिल के सहयोगी सुनील ग्रोवर साथ-साथ एक्टर कृष्णा भी इस शो में नजर आएंगे, आपको बता दें की एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह भी कपिल के शो में होगी!

The Great Indian Kapil Show प्रमोशन

प्रमोशन के लिएकपिल शर्मा अपने साथी कलाकारों के साथ मिलकर शो के नाम की घोषणा करते हैं जो की एक वीडियो में देखा जा सकता है उनकी को स्टार अर्चना पूरन सिंह मशहूर इमारत बुर्ज खलीफा का उदाहरण देते हुए बिग बेन और टाइम्स स्क्वेयर पर नाम लिखने का सुझाव देती हैं !

कृष्णा अभिषेक कहते है की शो को भारतीय बनाए रखने के लिए गेटवे ऑफ इंडिया पर नाम उजागर करने की बात करते हैं!

The Great Indian Kapil Show कब और कहां देखें

The Great Indian Kapil Show नेटफ्लिक्स netflix.com पर 30 मार्च 2024 से रात्रि 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा जो की एक नये अंदाज में प्रस्तुत करने की तैयारी पूरी कर ली गयी है !

The Great Indian Kapil Show लोगो को और अधिक मतलब डबल धमाल मचने आ रहा है , हम लोग ये तो जानते ही है की कपिल के शो ने पुरे भारत ही नहीं वल्कि विश्वा में अपना एक अलग स्थान बनाया था!

अब देखना ये होगा की कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा आदि कलाकार अपने काम से लोगो का कितना दिल जीत पते है क्यों की कपिल शर्मा अपने शो के साथी कलाकारों के बीच हमेशा ही बिबादो में उलझा हुआ देखा है !

सुनील ग्रोवर ने भी इनका एक समय शो छोड़ दिया था सुनील के साथ इनकी कुछ अनबन हुयी थी जिसपर काफी बिबाद हुआ था ,परन्तु अब ये साथ में नाजा आने वाले है ,इसी कारन कहा जा रहा है की ये जोड़ी फिर से कमाल और धमाल करने वापस आ रही है !

ये भी पढ़े

asia ka sabse badha gola barud karkhana kanpur me khula

Indian economy growth : 8.4% की दर से हुई gdp में बृद्धि

Ayodhya Me Ghumne Wali Jagah राम मंदिर के अलावा क्या क्या है ?

किसी भी छेत्र की जानकारी जैसे मनोरंजन ,शिक्षा-रोजगार,टेक्नोलॉजी, देश-दुनिया आदि की खबरों के लिए साइड newsbharatg.com पर बिजित जरूर करे!

Exit mobile version