Site icon News Bharatg

Pushpa 2 में KGF 2 के अधिरा (संजय दत्त) की हुयी एंट्री

pushpa2 the rule

pushpa2 the rule

Pushpa 2  

पिछले साल आयी पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकार्ड तोड़ दिए थे जिसकी वजह से लोग पुष्पा 2 का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं इसको नजर में रखते हुए pushpa 2 को और दिलचस्प बनाने की कोशिश की जा रही है इसके लिए संजय दत्त की एंट्री होना तय माना जा रहा है जिससे की इस मोवी में और अधिक एक्शन के साथ धमाल मचने वाला तय है !

इस फिल्म का नाम pushpa 2 the rule रखा गया है  फ़िलहाल इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमे अल्लू अर्जुन कुछ -कुछ काली की छवि में नजर आ रहे है अल्लू अर्जुन के साथ संजय दत्त की जोड़ी बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त धमाल मचाएगी!

बिस्तार

  1. संजय दत्त की एंट्री
  2. रिलीज Date
  3. मनोज बाजपेई

संजय दत्त की एंट्री

अल्लू अर्जुन की pushpa 2 the rule इस साल की मोस्ट डेन्जरस फिल्मों में से एक होने वाली है, कुछ दिनों पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग जोरो से चल रही है. पुष्पा की सफलता को ध्यान में रखते हुए निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने का प्लान कर रहे है!

यह वजह है कि अब pushpa 2 में संजय दत्त नजर आने वाले है केजीएफ 2 का अधिरा नजर आएगा पुष्पा 2 में, KGF 2 में अधिरा का रोल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त ने किया था!

आपको बता दे कि इस समय तेलुगू न्यूज चैनल पर अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा 2 चर्चा जोरो से चल रही है कुछ वीडियो भी सामने आए हैं इन वीडियो में साफ दर्शाया गया है की अल्लू अर्जुन काली माँ की तरह दिखाई दे रहे है जो की बहुत ही जबरजस्त लग रहा है !

एक वेबसाइट सियासत की एक रिपोर्ट की बात करे तो कथित तौर पर लगभग संजय दत्त पुष्पा 2 में नजर आने वाले हैं, रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म में उनका एक कैमियो रोल रहेगा!

आपको बता दे की pushpa 2 के मेकर्स की टीम की ओर से अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की घोषणा नहीं की गयी है, आपको पता होगा कि संजय दत्त ने साल 2022 में आयी फिल्म केजीएफ 2 में अधिरा जो की एक विलेन का किरदार था उसे निभाया था, इस रोल को मोवी पर खूब पसंद किया गया था. फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त कलेक्शन किया था !.

रिलीज Date

पुष्पा 2 की शूटिंग काफी समय से चल रही थी जो की अब आखिरी चरण में पहुंच गयी है, नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के अस्वास्थ्य होने के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया और अब pushpa 2 the rule की तैयारी भी लगभग पूरी हो गई है, यह फिल्मआप लोगो को 15 अगस्त को सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी !

telugu news now

मनोज बाजपेई

कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि pushpa 2 में मनोज बाजपेई काम करने वाले हैं लेकिन न्यूज़ 18 से बात करने के बाद मनोज बाजपेई ने अपनी इस खबर को गलत बताया, आप लोगो को बता दे की संजय दत्त की लोकप्रियता इन दिनों लोगो के सर चढ़कर बोल रही है, संजय दत्त ने जब से फिल्म केजीएफ2 में काम किया है तब से लोग उन्हें विलेन की किरदार में देखना ज्यादा पसंद करने लगे है !

अब देखना यह होगा कि अल्लू अर्जुन की pushpa 2 मूवी कितना तहलका मचाती है क्योंकि बॉक्स ऑफिस में पुष्पा मोवी ने तहलका मजा दिया था!

इसीलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि pushpa 2 मूवी इस साल की सबसे बड़ी मूवी होने तय माना जा रहा है,अब देखना यह होगा कि संजय दत्त के साथ यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है क्योंकि इस साल कुछ और भी बड़ी मूवी परदे पर आने वाली है जिनका इंतजार लोगो को काफी समय से है !

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर करेगी धमाल 30 मार्च से The Great Indian Kapil Show में

The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा!

Indian Idol winner 2024 : कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीती इंडियन आईडल 14 की ट्रॉफी

Yodha Movie Trailer : दुश्मनो से लड़ने आ रहा है योद्धा,

आपको ये लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताये, newsbharatg.com पर आने के लिए,

धन्यवाद…..

Exit mobile version