Site icon News Bharatg

siddharth aditi rao hydari ki shadi गुपचुप तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

aditi rao siddharth social media

aditi rao siddharth social media

siddharth aditi rao hydari ki shadi की खबर किसी को नहीं लगी, अभिनेता सिद्धार्थ और Aditi Rao Hydari कुछ दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे आपको बता दें कि यह वही सिद्धार्थ है जो रंग दे वसंती मैं अपनी महत्वपूर्ण किरदार से चर्चा में आये थे खबर है की चुप-चाप तारीख से तेलंगाना के एक मंदिर में विवाह सम्पन्य किया है !

इसके पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपनी शादी संत प्रिय ढंग से कहां जाए तो चुपचाप तरीके से करली थी अब एक और कपल siddharth aditi rao hydari ki shadi इसी तरह संपन्न हुई है खबरों के अनुसार नारायण स्वामी मंदिर में शादी रचाई है अब उनके फैंस को उनकी शादी की तस्वीरें का बेसब्री से इंतजार हो रहा है कि कब उनकी तस्वीर सामने आएगी !

Siddharth Aditi rao hydari amar ujala

siddharth aditi rao hydari ki shadi

इन दोनों ने मंदिर में जाकर शादी की है इन दोनों ने अपनी शादी करके अपने फैन्स को निराश किया है क्योंकि फैन्स का कहना है कि किसी को किसी भी तरह की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई और बहुत ही चुपचाप तरीके से विवाह संपन्न कर लिया गया !

siddharth aditi rao hydari ki shadi kab huyi

आप लोगों को बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति राव की शादी आज सुबह 27 मार्च 2024 को तेलंगाना के एक मंदिर में संपन्न हुई है यह शादी बहुत ही चुपचाप तरीके से सम्पन्य कराई गई है,आपको बता दें की खबरें किसी को भी नहीं मिली थी लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया गया है कि इन दोनों ने 27 मार्च को शादी संपन्न कर ली है !

india.com

siddharth aditi rao hydari ki shadi की तस्वीरों का इंतजार

आपको बताने की siddharth aditi rao hydari ki shadi बहुत ही सीक्रेट तरीके से संम्पन्य हुयी है अभी तक किसी भी तरह की कोई भी फोटोग्राफ सामने नहीं आई है, फिर भी इनके फैन्स को जब से यह जानकारी मिली है कि siddharth aditi rao hydari ki shadi हो चुकी है तब से उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह की कोई भी तस्वीर मीडिया या सोशल मीडिया में सामने नहीं आई है !

social media

siddharth aditi rao hydari ki shadi के पहले रिलेशनशिप

आपको बता दें यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में है जानकारी के अनुसार चित्र और अदिति राम लंबे समय से लाइव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं लगभग 2021 से चल रहा प्रेम बंधन में बंध चूका है siddharth aditi rao hydari ki shadi बंधन में बंध कर सबको चौंका दिया है!

इन दोनों का प्रेम प्रसंग 2021 में आई फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था, उसके बाद लगातार यह दोनों एक साथ नजर आते रहे,तब से लोगों ने आकलन लगना शुरू कर दिया था कि यह दोनों कपल्स एक दूसरे से प्रेम करते हैं अब इस बात पर siddharth aditi rao hydari ki shadi की खबर आने से मौहर लग गई है

siddharth aditi rao hydari ki shadi में कौन-कौन मौजूद था

सिद्धार्थ अदिति राव ने शादी करके अपने रिलेशन शिप पर मोहर लगा दी है आपको बात नहीं की शादी में उनके कुछ रिश्तेदारऔर करीबी परिवार वालों के बीच में यह विवाह संपन्न हुआ है !

अदिति और सिद्धार्थ तलाकशुदा हैं

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में हुई थी और सिद्धार्थ का 2007 में तलाक हो गया था वही अदिति की पहली शादी 2009 में सत्यजीत मिश्रा के साथ हुई थी और अदिति का 2013 में तलाक हो गया था !

यदि आप लोग मनोरंजन, शिक्षा-रोजगार, देश-दुनियाऔर टेक्नोलॉजी की खबरों को पाना चाहते हैं तो हमारे चैनल newsbharatg.com पर विजिट करते रहे व नोटिफिकेशन पाने के लिए नोटिफिकेशनआलाओ करें ताकि आपको ताजा खबर रोजाना प्राप्त होती रहें !

ये भी पढ़े

Exit mobile version