Site icon News Bharatg

emergency movie 2024 :कंगना इंदिरा गांधी के समय इमर्जेन्सी की कहानी को लेकर आ रही है

Kangana Ranaut Emergency

Kangana Ranaut Emergency

emergency movie 2024:कंगना इंदिरा गांधी के समय इमर्जेन्सी की कहानी को लेकर आ रही है, यह फिल्म इंदिरा गांधी के समय भारत में लगे इमरजेंसी पर आधारित है आपको जानकारी होगी की भारत में 1975 से लेकर 1977 तक इमरजेंसी लागू की घोषणा की गयी थी ये कुछ महीने भारत पर काल बनकर गुजरे थे लगभग 21 महीने के आपातकाल को पर्दे पर दिखाने का काम फिल्म इस फिल्म के द्वारा किया जायेगा !

कंगना इंदिरा गांधी के समय इमर्जेन्सी की कहानी को लेकर आ रही है

emergency movie 2024:कंगना रानावत की कुछ सालों से लगातार फिल्में फ्लॉप होती चली आ रहे हैं ऐसे में कंगना जब इमरजेंसी पर फिल्म लेकर आ रही हैं तो आसार लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कार्य करेगी , कंगना कुछ समय से एक अच्छी फिल्म करने के प्रयास में थी !

अब जाकर इमरजेंसी रिलीज होने वाली है उनके पीछे के रिकॉर्ड को इस फिल्म के माध्यम से मिटाने का कार्य करने की कोशिश की जा रही है इस फिल्म में अनेकों मशहूर कलाकार शामिल किए है, इस फिल्म को पूरी ताकत के साथ बनाया गया है ताकि किसी भी तरह की कोई गुंजाइश न रह जाए!

indira gandhi

Emergency movie 2024 के निर्देशन और कलाकार

इमरजेंसी फिल्म के नोटिफिकेशन और इसमें अभिनय करने पर कंगना ने बहुत पहले ही कहा था कि इमरजेंसी हमारे इतिहास का काला धब्बा रहा है यह एक ऐसा अध्याय है जिसे कभी बुलाया नहीं जा सकता क्योंकि यह समय भारत के इतिहास में काल के रूप में प्रदर्शित किया जाता है युवाओं को इस समय के बारे में जानकारी होना आवश्यकता है मैं सभी कलाकारों का धन्यवाद देना चाहती हूं जिनके साथ मिलकर इसको बड़े पर्दे पर लाने के लिए महत्वपूर्ण रूप से उत्साहित हूं! जय हिंद,

Emergency movie 2024 में कार्य करने वाले कलाकार

kangna indira gandhi

कंगना रनौत जिन्होंने इसमें इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है इस भूमिका में हुवहु इंदिरा गाँधी की झलकदिखाई दे रही है !

श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी (social media) hindustan taimes
इनके अलावा कौशिक सतीश जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे , भूमिका चावला,अनुपम खेर ने जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाया है ,विशाक नायर संजय गांधी के रूप में होंगे ,महिमा चौधरी पुपुल जयकर का रोल निभाएगी इनके अलावा और भी मशहूर कलाकारो ने इस फिल्म में अभिनय किया है !
tazaatime

Emergency movie 2024 रिलीज़ डेट

कंगना ने अपनी फिल्म का पोस्टरअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुएफिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था उन्होंने लिखा था कि इमरजेंसी सिनेमाघर में 14 जून 2024 को आ रही है जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आयी लोग तब से इसको देखने के आसार में बैठे है, क्योंकि यह फिल्म इतिहास के पन्नों से जुड़ी हुई है तथा इस इतिहास में सिर्फ कालिक ही देखने को मिलता है !
social media

Emergency movie 2024 को लेकर कंगना का बयान

कंगना कंगना राणावत के एक बयान के अनुसार कहां है कि “इमरजेंसी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और मणिकर्णिका के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है, हमारे पास इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाएं एक साथ आई हैं” यह फिल्म पहले 2023 में 24 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इसको बदलकर अब 2024 में रिलीज की जा रही है!
 
आपको बता दें कि राम मंदिर कार्यक्रम से लौटने के बाद कंगना ने तुरंत ही emergency movie 2024 आपातकाल की रिलीजडेट की घोषणा कर दी थी तब से लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए मन में काफी उत्साहित भरा हुआ है!
यह emergency movie 2024 भारत के उन दिनों के काले दिनों को तो दर्शाती ही है साथ ही साथ इस फिल्म में यह भी देखने को मिलेगा कि अन्य कलाकारों ने किस तरह की अपनी भूमिका निभाई है क्योंकि कंगना काफी समय से एक अच्छी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लाने की तैयारी कर रही थी इस फिल्म से कंगना को भी बहुत सारी उम्मीदें लगी हुई है अब यह देखने के बाद भी पता चलेगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म किस प्रकार का धमाल मचाती है !
आप लोगों को यह लेख कैसा लगा ऐसे ही लेख पाने के लिए हमारी साइट newsbharatg.com पर विजिट अवश्य करें ताकि आपको ऐसे ही देख तत्काल प्राप्त होते रहे जिससे किआप देश दुनिया से अपडेट बने रहे! धन्यवाद,,,,
 

ये भी पढ़े

https://newsbharatg.com/holi-date-time-2024-and-shubh-muhurat/
Exit mobile version