Site icon News Bharatg

Article 370 Movie; दमदार एक्शन और सस्पेंस से भरपूर,

article 370

article 370

Article 370 Movie; दमदार एक्शन और सस्पेंस से भरपूर,

द सर्जिकल स्ट्राइक’(उरी) के मेकर्स और जियो स्टूडियो लेकर आ रहे हैं एक जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरी फिल्म Article 370 Movie; दमदार एक्शन और सस्पेंस से भरपूर, आखिर कार आप लोगो का इंतजार ख़त्म हुआ ,आज यानि की 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है

tazaatime

  contents

Director (निर्देशक) Article 370 Movie

फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विजेता आदित्य सुहास जंबाले ने किया है ये दो बार नेशनल अवॉर्ड पा चुके है Article 370 Movie को लेकर कहां है कि यह भी सिनेमाघर में कमाल करेगी, उनके द्वारा बनाई गई रियल स्टोरी पर आधारित फिल्म है!

tazaatime

Artist (कलाकार)Article 370 Movie

Article 370 Movie यामी गौतम  इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नजर आ रही है यह एक जासूस की भूमिका निभा रही है जो कि जम्मू कश्मीर में रहते हुए वहां की गतिविधियों पर नजर रखती हैं फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा!

Article 370 Movie Story (कहानी)

यामी गौतम कहती है की जम्मू कश्मीर में आतंकवाद एक ब्यापार बना हुआ है, इसका आज़ादी से कोई लेना-देना नहीं है, सिर्फ पैसों से है।”फिर वो कहती हैं कि भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए आर्टिकल 370 को खत्म करना बहुत ज्यादा ज़रूरी है! Article 370 Movie की कहानी में आतंकवादी घटना और उनसे होने वाले नुकसान तथा राजनीति को दर्शाया गा है इस फिल्म में दिखाया गया है किआर्टिकल 370 जिस समय था उस समय जम्मू कश्मीर में कितना आतंकवाद तथा आर्टिकल 370 के लिए क्या-क्या करन पड़ा और किस तरह आतंकवाद से लड़कर जीना आया है साथ में हम संसद के अंदर हुए राजनीतिक बहस को भी जानेंगे!

Article 370’ Teaser (टीज़र)

इस फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि Article 370 किन परिस्थितियों में हटाया गया तथा अब वहां की परिस्थितियों क्या है इस फिल्म में यामी गौतम एक जासूस थी भूमिका में नजर आ रही है जो की जबरदस्त एक्शन और इमोशंस को दर्शाती है!

टीचर को देखने से लगता है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा क्यों कि यह फिल्म एक्शन से भरी हुई है डायरेक्टर की माने तो इस फिल्म में बहुत ज्यादा आतंकबाद देखने को मिलेगा साथ ही साथ राजनीती हलचल भी दिखेगी

Article 370 Movie Release date (रिलीज़ डेट)

अभी इस फिल्म का ट्रेजर आया है लेकिन अगर इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है और हमें देखना है कि यह फिल्म क्या कमाल करती है फिल्म को देखने के लिए टिकट की बुकिंग होने लगी है!

tazaatime

फरवरी माह में बहुत सी फिल्में सिनेमा घरो में आ रही है इसलिए अब देखना यह होगा कि यह अन्य फिल्मों को कितना टक्कर देती है तथा बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है!

इस फिल्म में और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा लेकिन यह सब देखने के लिए सिनेमा घर तक पहुंचना होगा,फिल्म को सिनेमा घरों में अपनी फैमिली के साथ जाकर अवश्य देखें ताकि यह जानकारी सभी को प्राप्त हो सके!

जम्मू-कश्मीर को मिला खास राज्य के दर्जे और राजनीतिक उथल-पुथल में फंसा जम्मू साथ ही सेना और राजनीतिक दल उस खास दर्जे को खत्म करने की कोशिशों में आ रही चुनौतियों को किस तरह से ख़तम करना आदि दर्शाया गया है!

ये भी देखे जाने योग्य-

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Exit mobile version