Site icon News Bharatg

Jonathan gaming net worth;ऑनलाइन गेम से कमाएं करोडो,

jonathan gaming

Jonathan gaming net worth;ऑनलाइन गेम से कमाएं करोडो,

Jonathan gaming net worth :हमारे भारत में जब से ऑनलाइन गेम की शुरुआत हुई है तब से ऑनलाइन गेमिंग के जारी लोगों ने बहुत पैसा बनाया है, कुछ लोग ऐसे ही हैं जिन्होनें ऑनलाइन गेमिंग को अपना कैरियर बनाया और गेम खेलकर लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपए का साम्राज्य खड़ा कर दिया ऐसे ही गेमिंग की दुनिया के बेताल बादशाह Jonathan के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं!

Jonathan gaming net worth :अगर आप सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं तो आपने Jonathan gamer का नाम जरूर सुना होगा आज हम इनके द्वारा पबजी जैसे गेम और भी गेम से कमाए हुए पैसे और इनकी नेटवर्क के बारे में बात करने जा रहे हैं!

कौन हैं Jonathan Gaming?

भारत के मुंबई शहर के रहने वाले हैं इनकी उम्र लगभाग 21 साल है और ये गेम की दुनिया के बेताज किंग हैं, ई गेमिंग की दुनिया में भारत के अंदर ये लगभाग टॉप 10 गेमर की लिस्ट में आते हैं!

इनका जन्म भारत के मुंबई शहर में 21 सितंबर 2002 को हुआ था, अब इनकी उम्र लगभाग 21 साल है,इन्हें BGMI का बेस्ट प्लेयर माना जाता है,इनहोन PUBG और BGMI गेम में काई रिकॉर्ड कीर्तिमान हासिल किये हैं,इन्हें बचपन से ही गेम खेलने की रुचि थी, एक दिन अपने सोशल मीडिया पर गेम खेलने का वीडियो अपलोड कर दिया जिसने इन्हें बहुत प्यार मिला!

social media

Real name

गेमिंग की दुनिया के बेताल बादशाह Jonathan gaming का असली नाम Jonathan Amaral है

Name Jonathan Amaral,jonathan gaming
Profession eSports Player, YouTuber & Influencer
Surname Amaral
City Mumbai
Religion Christian
Born 21 September 2002
Birthplace Mumbai, India
Age 21
Instagram 2 Million+ Followers

Jonathan gaming net worth (Income)

वर्तमान में जब हम जोनाथन गेमिंग की कुल संपत्ति के बारे में बात करते हैं, तो सुत्रो के अनुसार, कुल संपत्ति लगभग 12 करोड़ रुपये है और जोनाथन हर महीने लगभग 1 करोड़ रुपये से अधिक कमाते हैं!

Jonathan Gaming Net Worth Approx. 12 Crore
Jonathan Gaming Monthly Income Rs 1 Crore Per Month

अगर हम सिर्फ जोनाथन गेमिंग के नाम पर चलने वाले यूट्यूब चैनल से होने वाली कमाई की बात करें तो वह हर महीने लगभग 5 से 6 लाख रुपये कमाते हैं, जबकि जोनाथन एक ब्रांड की स्पॉन्सरशिप से लगभग 7 से 8 लाख रुपये चार्ज करते हैं!

Jonathan Gaming YouTube Income Rs 5-6 Lakh Per Month
Jonathan Gaming Per Brand Deal Rs 7-8 Lakh Per Deal

jonathan Gaming ने अब तक ईस्पोर्ट्स में कई प्रतियोगिताएं खेली हैं,और उनमें से काफी जीत हासिल की है, तो अगर हम उनकी जोनाथन गेमिंग कॉम्पिटिशन फीस की बात करें तो उन्हें कॉम्पिटिशन जीतने पर लाखों रुपये का इनाम भी मिला है!

और तो और, अगर हम जोनाथन गेमिंग इंस्टाग्राम पे की बात करें तो जोनाथन इंस्टाग्राम पर एक ब्रांड डील करने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रुपये चार्ज करते हैं! भी, जोनाथन ने इस बारे में खुलकर कोई डेटा साझा नहीं किया है!

Cars

जोनाथन गेमिंग कार कलेक्शन की बात करें तो उनके कार कलेक्शन में 2 सबसे महंगी कारें शामिल हैं, बीएमडब्ल्यू 330i जिसकी कीमत भारत में लगभग 51 लाख रुपये है और फोर्ड मस्टैंग जीटी जिसकी कीमत भारत में लगभग 75 लाख रुपये है!

Sweetheart

जोनाथन की प्रेमिका कौन है? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक जोनाथन गेमिंग गर्लफ्रेंड का नाम डॉबी है,हालाँकि, जोनाथन ने खुद अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है!

लोकप्रिय जोनाथन गेमिंग की कुल संपत्ति के बारे में डेटा दिया गया है: वेतन, वाहन, वास्तविक नाम, आयु, प्रियतमा इत्यादि! जितनी भी जानकारी मुझे मिल पाई बो हमने आप तक भेजी!

हम वास्तव में विश्वास करना चाहते हैं कि आपको यह लेख/समाचार पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा खबरें तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Exit mobile version