Site icon News Bharatg

top 5 boat earbuds जिनने एप्पल को भी पछाड़ दिया वोभी 2000 Rs से कम में

BoAt Earbuds (credit-boat)

BoAt Earbuds (credit-boat)

top 5 boat earbuds :माना जाता है कि ईयरबड्स आज की जीवन शैली का एक आवश्यक हिस्सा बन गई है, क्योंकि चाहे आप कार ड्राइव कर रहे हो या बाइक ड्राइव कर रहे हो लोगों के कान में ईयरबड्स देखने को मिलती है ऐसे में हम आपके लिए top 5 boat earbuds लेकर आये है!

यह top 5 boat earbuds आपके काम के समय को बचाने के साथ-साथ यह आपके जीवन शैली में भी परिवर्तन लाने में अहम भूमिका निभाता है,आपको जानकर हैरानी होगी की boat इस समय apple को पीछे किये हुए है ऐसे में देश ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में boat अपना धमाल मचाये है

Top 5 boat earbuds 2000 Rs से कम में

क्योंकि ईयर वर्ष का उपयोग करने से बात करते समय आपके हाथ बिल्कुल फ्री हो जाते हैं आपको बता दें कि वोट कंपनी एक स्वदेशी कंपनी है इसके फाउंडर अमन गुप्ता है समय समय पर लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने प्रोडक्ट उचित दाम पर लॉन्च करते रहते हैं ऐसे में हम आपके लिए top 5 boat earbuds लेकर आए हैं जो की बहुत ही कम रेंज में उपलब्ध है !

  1. BoAt Airdopes 141 ANC
  2. BoAt immortal 111
  3. Boat nirvana ion
  4. BoAt Airdopes Max
  5. BoAt Airdopes 91

यह पांचो की इयरबड्स top 5 boat boAt boAt earbuds में से एक हैं जो की बहुत ही फायदे में उपलब्ध हो रहे हैं तो आईए जानते हैं!

BoAt Airdopes 141 ANC

बोट कंपनी की यह इयरबड्स आपको बहुत ही ज्यादा किफायती दामों में उपलब्ध कराई जा रही है जिसकी कीमत1799 Rs-/ है,इसमें ASAP चार्जिंग और IWP टेक सुविधा मिलती है इसके साथ 42 Hr का बैटरी बैकअप मिलता है !

निर्देश

जानकारी बिस्तार

कीमत रुपय में  1,799 Rs-/
ब्रांड नाम Boat
मॉडल का नाम BoAt Airdopes 141 ANC
रंग काला, नीला
BoAt Airdopes 141 ANC (credit-boat)

BoAt immortal 111

boAt immortal 111 इयरबड्स आपको सिर्फ 1499 में उपलब्ध कराई जा रही है जिसमे 40 घंटे का बैकअप प्रदान करता है यह लगभग दो रंगों में आपको उपलब्ध होगी !

boAt immortal 111 (credit-boat)

निर्देश

जानकारी बिस्तार

कीमत रुपय में 1,499 Rs-/
ब्रांड नाम Boat
मॉडल का नाम BoAt immortal 111
रंग काला, भूरा

Boat nirvana ion

बोट कंपनी की यह इयरबड्स HiFi DSP द्वारा संचालित एवं क्रिस्टल बायोनिक साउंड मौजूद होंगे इसके साथ ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड, और 120 घंटे का बैकअप मिलता है , जो की top 5 boat earbuds में से एक है, डुअल EQ मोड, ENx तकनीक के साथ जबरजस्त माइक मौजूद है !

boat nirvana ion (credit-boat)

BoAt Airdopes Max

आपको बता दें कि यह ईयर व्हाट्स top 5 boat earbuds में से एक है,वैसे तो इस इयरबड्स की कीमत 5490 Rs है लेकिन अभी इस पर 69% की छूट चल रही है जिसके कारन ये आपको मात्र 1699 Rs-/ के किफायती दामों में मिलने वाली है

boAt Airdopes Max (credit-boat)

BoAt Airdopes 91

तो इस boAt Airdopes 91 इयरबड्स की कीमत 3999 Rs है लेकिन अभी इस पर 70% की छूट चल रही है जिसके कारन ये आपको मात्र 1199 Rs-/ के किफायती दामों में मिलने वाली है, वही 45 घंटे का बैकअप मिलता है,अगर इसके कलर की बात की जाये तो आपको 3 कलर ऑप्सन मिलते है- Mist Grey, black, Starry Blue !

वोट्स की ये इयरबड्स बहुत ही सस्ती है इसीलिए लग रहा है कि यह एप्पल को पीछे करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा!

boAt Airdopes 91 ( (credit-boat)

ऐसे ही लेख जैसे एंटरटेनमेंट, टेक्नोलॉजी, देश-दुनिया, रोजगार-शिक्षाआदि समस्त प्रकार की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट newsbharatg.com पर बिजिट अवश्य करें जिससे कि आप रोजाना अपडेट होते रहेंगे वेबसाइट पर आने के लिए आपका शुक्रिया!

नोट

सभी पाठकों से अनुरोध है कि जब भी आप कार या बाइक पर मोबाइल फोन या से बात कर रहे हो तो अपनी कार और वाइफ सड़क के किनारे रोक कर ही बात करें इससे यातायात नियमों कापालन तो होगा ही साथ में आप सड़क दुर्घटना होने से भी बच जाएंगे क्योंकि आपका इंतजारआपका कोई अपना घर पर कर रहा होता है ! धन्यवाद…..

https://newsbharatg.com/free-best-fitness-app/
https://newsbharatg.com/best-apps-for-students/
https://newsbharatg.com/mahindra-thar-5-door-kab-hogi-launch/
https://newsbharatg.com/ipl-kee-sabase-tej-50/
https://newsbharatg.com/emraan-hashmi-movie-they-call-him-og/
Exit mobile version