Site icon News Bharatg

Poonam Pandey Death:मॉडल-एक्ट्रेस की आखिर कैसे हुई मौत ? इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट वायरल,

poonam death

poonam panday

Poonam Pandey Death:मॉडल-एक्ट्रेस की आखिर कैसे हुई मौत ? इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट वायरल,

social media taaza time

Contents

Poonam Pandey Death:मॉडल-एक्ट्रेस की आखिर कैसे हुई मौत ? इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट वायरल,हुयी है जिससे जानकारी मिली !

कौन है Poonam Pandey

पूनम पांडे एक जाने माने बॉलीवुड अभिनेत्री थी इन्होंने कई फिल्मों में तथा छोटे पर्दे के सीरियलों में भी काम किया हैआपको बताने की पूनम पांडे एक मॉडल के रूप में भी कार्य करती थी !

सबसे ज्यादा चर्चा में तब आयी जब इन्होंने 2011 में कहा था कि यदि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीती है तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगे लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया यहां से उनकी पॉपुलरटी शुरू हुई और वह इतनी मशहूर हो गईकी करोड़ों की संपत्ति आज वह छोड़कर अपने पीछे चली गयी पूनम पांडे ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंगना रनौत के शो से ज्यादा चर्चा मै आयी थी!

पूनम पांडे की उम्र 32 साल ही थी यह आखरी बार कंगना रनौत के शो लॉकअप में देखी गई थी,अगर उनकी बात करें तो यह सबसे ज्यादा चर्चा में अपनी अदाओ और खूबसूरती के कारण रहती थी, poonampandeyreal में बहुत ही खुश मिजाज दिल की थी!

Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death:मॉडल-एक्ट्रेस की आखिर कैसे हुई मौत ? इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट वायरल, पूनम पांडे के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट डाला गया कि उनकी सर्वाइकल कैंसर के कारणउनकी मौत हो गई है पोस्ट सामने आते ही लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा क्योंकि वह अभी कुछ दिनों पहले आई तस्वीर में बहुत ही अच्छी और परफेक्ट दिख रही थी इस लिए शंकर जताई जा रही थी कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता हैआपको बता दें कि पूनम पांडे का निधन उनके होमटाउन कानपुर में हुआ है जिससे उनकेप्रशंसकों में काफीमायूसगी छाई हुई है

Poonam pandey Bollywood career

मीडिया सोर्स की माने तो उनकी पहली फिल्म 2013 में आई अदिति भाटिया की नशा फिल्म थी इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में जैसे कर्मा, मालिनी एंड कंपनी, दिल बोले हड़िप्पा इसके अलावा और वीडियो फिल्में आशिकी तुमसे ही, नादानियां, और फीयर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी, रियलिटी शो लॉकअप जैसे शो में भी काम किया है!

Poonam pandey Fees

लॉकअप जैसे शो में अपना जलवा दिखाया वह एक हफ्ते का 3 लाख चार्ज करती थी,इनकी कमाई की बात करें तो यह अपने सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती थी जिससे इन्हें काफी ज्यादा कमाई होती थी फिल्मों की बात करें तो यह एक फिल्म का लगभग 1 करोड़ चार्ज करती थीसोशल मीडिया अकाउंट में इंस्टाग्राम यूट्यूब चैनल भी इनका कमाई का मुख्य जरिया था इन्होंने भोजपुरी की एक फिल्म अदालत में भी काम किया था जिसने भारी भरकम फीस मिली थी

मीडिया की बात करें तो मीडिया के हवाले से मेरी जानकारी के अनुसार पूनम पांडे का एक ऐप था जिसमें लगभग 32 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे इस ऐप के जरिए उनकी सबसे ज्यादा कमाई होती थी!

Poonam pandey net worth

इनकी नेटवर्क की बात करें तो इनकी कुल संपत्ति लगभग 52 करोड़ थी में का मुंबई के बांद्रा पोस्ट इलाके में अपार्टमेंट भी थाउनके इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है ,इन्हें लग्जरी गाड़ियों का शौक था तथा यह अपने पास कई गाड़ियां रखे हुए थे ,पूनम पांडे काफी बॉलीवुड कलाकारों तथा मॉडलों के संपर्क में रहती थी!

पूनम पांडे एक बहुत ही मांझी हुई अदाकारा थी जो उत्तर प्रदेश एक कानपुर जिले से बिलॉन्ग करती थी उनकी कुल संपत्ति 52 करोड़ के आसपास थी इन्होंने कही पिक्चरों में काम किया तथा इन्होंने टीवी में आने वाले कुछ पॉपुलर शो में भी कार्य किया है!

 

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Exit mobile version