Site icon News Bharatg

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ!

poonam death

poonam panday

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ!

social media

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ!

आपको बता दे की अभी कुछ दिन पहले ही पूनम पांडेय के इंस्टा से एक विडिओ वायरल हुआ था जिसमे साफ़ बताया जा रहा था की उनकी मौत हो गयी है ,लेकिन वह विडिओ गलत साबित हुआ है !

Contents

Poonam Pandey Biography(पूनम पांडे की जीवनी)

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ! पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है,इनकी उम्र भी सिर्फ ३२ साल है ये एक जानीमानी अभिनेत्री है ये बहुत स्ट्रगल करके यहाँ तक पहुंची है फिल्मों की बात करें तो यह एक फिल्म का  1 करोड़ तक अदिक्तम चार्ज करती थी!

इन्होंने भोजपुरी की फिल्म अदालत में भी काम किया था जिसमे काफी फीस ली थी ये क्राइम पेट्रोल में भी काम कर चुकी है

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ! पूनम पांडेय सामने आयी और उन्होंने मौत की खबर को गलत साबित करते हुए फिर से सबको चौका दिया है !आप सभी के साथ मुझे कुछ महत्वपूर्ण शेयर करना है और वह यह है कि-मैं यहां हूं, मैं जिंदा हूं। मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं है। लेकिन इस बीमारी से कैसे निपटना है !

awareness (जागरूकता),

Poonam Pandey Is Alive:पूनम पांडे जीवित हैं,अपनी मौत की अफवाह से पर्दा उठाते हुए जारी किया 1 विडिओ! पूनम पांडेय poonampandeyreal ने बताया की ऐसी बहुत सी महिलाये है जो सर्वाइकल कैंसर से गुजर रही है हमें उनकी मदत करना है और महिलाओ को जागरूक करना जरुरी है,आगे लिखा की इससे बचने का बस एक ही उपाए है और वह ये की समय से इसका टीका लगवाया जाये, जिससे सभी की जान बचायी जा सकती है !

social media

हमें सुनिश्चित करना होगा की इसके बारे में हम जागरूकता फैलाये तथा इससे किसी की जान न जाये, आईये मिल कर सबको ससक्त्या बनाये मिल कर इस बिनस करि बीमारी को ख़तम करने और “DeathToCervicalCancer को अपनाएं,,!

ये भी देखे

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Exit mobile version