Site icon News Bharatg

Emraan Hashmi Movie They Call Him OG में विलेन के रूप में आएंगे नजर

Emraan Hashmi Upcoming Movie OG

Emraan Hashmi Upcoming Movie OG

Emraan Hashmi Movie They Call Him OG :चॉकलेटी बॉय इमरान हाशमी को सभी सिर्फ एक लवर बॉय के रूप में जानते है लेकिन अब बे अपने दूसरे रूप में सभी के सामने नजर आने वाले है इमरान के चाहने वाले इनको देखने के किये बेताब है जी है अब बो एक विलेन के रूप में नजर आने वाले है दक्छिण भारतीय Emraan Hashmi Movie They Call Him OG में बिलें के रूप में नजर आने वाले है !

social media

जिसमे बे बहुत ही जबरजस्त विलेन की भूमिका में दिखेंगे एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमे बे बहुत ही जबरजस्त लग रहे है अब ऐसे में उनके चाहने वालो को उनकी फिल्म आने का इंतजार कर रहे है तो आईये जानते है बिस्तर से Emraan Hashmi Movie They Call Him OG के वारे में !

Emraan Hashmi Movie They Call Him OG विस्तार में जाने

आप लोगो को पता ही होगा की इस समय बॉलीवुड से ज्यादा साऊथ की मोवीस को ज्यादा पसंद किया जारहा है ऐसे में Emraan Hashmi Movie They Call Him OG का ट्रेलर जारी होने से सबके दिलो की धड़कन वढ़ा दी है पवन कल्याण इसमें मेन रोल में नजर आने वाले है तो इमरान हाशमी हाशमी विलेन के रूप में !

Emraan Hashmi Movie They Call Him OG के कलाकार

यह एक तेलुगु फिल्म है जो की अपना जलवा दिखने को त्यार हो रही है इस फिल्म में इमरान हाशमी ,पवन कल्याण ,प्रियंका अरुलमोहन, अर्जुन दास, प्रकाश राज, सुभलेखा सुधाकर, श्रिया रेड्डी, हरीश उथमन, तेज सप्रू, अभिमन्यु सिंह और अजय घोष जैसे कलाकार का अभिनय देखने को मिलेगा इसमें इनके अलावा और भी काफी मशहूर कलाकार आपको देखने को मिलने है इन कलाकारों ने इस मूवी में बहुत ही जबरदस्त अभिनय किया है यह देखना होगा की सभी कलाकारों की मेहनत क्या रंग लाएगी, क्यों की सभी ने अपना सौ प्रतिसत दिया है !

They Call Him OG का ट्रेलर

एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमे इमरान हासमी सिगरेट का धुँआ उड़ाते हुए नजर आ रहे है, अभी यह फिल्म का पहला ट्रेलर जारी हुआ है जिसमे सिर्फ पवन जी का ही एक्शन दिख रहा है परन्तु इमरान हासमी अभी इसमें नहीं दिख रहे है इसमें पवन का दुमदार एक्शन देखने को मिल रहा है !

इसमें पवन और इमरान हाशमी की आमने सामने भिंडत दिखाई देगी जिसको देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित है ट्रेलर को देख के लग रहा है की यह Emraan Hashmi Movie They Call Him OG बहुत ही बढ़ा धमाल मचने वाली है!

Movie They Call Him OG रिलीज़ डेट

इसकी रिलीस डेट की बात की जाये तो इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है परन्तु इसकी डेट सामने आयी है जो की दिसंबर 2024 में रिलीश होने वाली है अभी इस फिल्म में काफी काम होना बाकी है समय काम होने की वजह से इसपर बहुत ही तेजी से काम हो रहा है !

Emraan Hashmi Movie They Call Him OG एक्क्शन से भरपूर्ण

Movie They Call Him OG

यह फिल्म बहुत बढ़ी एक्शन फिल्म होने वाली है क्यों की जारी ट्रेलर से लग रहा जी और एमरसन हाशमी में जबरजस्त भिंडत देखने को लिम सकती है जिससे की इस फिल्म को हिट करने में बहुत ही बड़ी भूमिका होने वाली है इमरान हासमी अभी तक बॉलीवुड की फिल्म ही किया करते थे पर अब साऊथ की फिल्म में अलग ही लुक में नजर आने वाले है !

Movie They Call Him OG के प्रति लोगो की प्रतिक्रिया

लोगों का मन्ना है की पर्दे पर आने के बाद ही इसका असली रंग पता चलेगा लेकिन यह बहुत ही बढ़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है क्योंकि इमरान हाशमी का इस तरह का रूप अभी तक किसी ने नहीं देखा था उनके साथ-साथ पवन जी का इमरान हाशमी के साथ टकरानाऔर गंगवार देखने को मिलेगा और जिसकी वजह से यह बहुत ही बढ़िया फिल्म साबित होने वाली है लोग उत्साहित है दिसंबर 2024 में पर्दे पर आएगी तब तक इसका इंतजार रहेगा!

मैं प्रदुम राजपूत काफी समय से इस तरह के लेख लिख रहा हू आपको यह लेख केसा लगा हमारी साइड newsbharatg.com पर आये तथा लेख पढ़ते रहे जिससे की आपको तजा उपडेट मिलती रहे

ये भी पढ़े

Exit mobile version