Site icon News Bharatg

UP Police Constable Exam 2024 अंतिम दिन 50 पकडे अब तक कुल 244 पकडे गए मुन्नाभाई!

police

up police

UP Police Constable Exam 2024

UP Police Constable Exam 2024 :17 फरवरी और 18 फरवरी को इसका एग्जाम रखा गया था यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए दूसरे दिन की परीक्षा यानी आज 18 फरवरी 2024 को शाम को पूर्ण सम्पन हुई इस परीक्षा में अंतिम दिन 50 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया उत्तर प्रदेश में 724 पदों पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा संपन्न कराई गई थी जिसमें शाम तक लगभग 244 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से आखरी दिन 50 लोगो को पुलिस ने पकड़ा है!

social media

महत्वपूर्ण अपडेट

अधिक जानकारी के लिए uppbpb.gov.in  पर जाये!

UP में एसटीएफ रहा अलर्ट पर

परीक्षा हॉल में लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी जिस पर जिले के जिला अधिकारी स्वॅम निगरानी कर रहे थे, पूरे यूपी में एसटीएफ को सरकार ने अलर्टकर रखा था कि UP Police Constable Exam 2024 के एग्जाम में कोई भी गड़बड़ी न हो सके,यूपी में एसटीएफ के साथ-साथ Police प्रशासन भी अलर्ट पड़ रहा!

अंतिम दिन 50 पकडे,

रविवार को UP Police Constable Exam 2024 परीक्षा में सेंध लगाने की कोशिश में आखरी दिन यानी 18 फरवरी को लगभग 50 लोग गिरफ्तार किये गये जिसमें से कु सॉल्वर भी पकड़े गए हैं उनसे पूछतांछ की जा रही है,रामपुर में रविवार को एक सॉल्वर को पकड़ा गया तथा अमरोहा में एक जलसाज पकड़ा गया जिसके पास से लगभग 50 अभ्यर्थियों के अकाउंट नंबरव कागजात बरामद किए गए!

कुल 244 पकडे गए मुन्नाभाई,

UP Police Constable Exam 2024 में सेंध लगाने की कोसिस शुरू से ही चल रही थी लेकिन सरकार एवं पुलिस प्रशासन के कार्य की वजह से इस परीक्षा में सेंध लगाने वाले मुन्ना भाई नाकामयाब रहे इसका रिजल्ट यह रहा की कोई भी गड़बड़ी नहीं हो पायी और पेपर शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुआ, लेकर अंतिम 18 फरवरी तक 244 लोगों की धड़पकड़ की गई जिसमें से आखरी दिन लगभग 50 लोगों को हीरासत में लिया गया !

social media

क्या क्या रहा बैन

UP Police Constable Exam 2024 परीक्षा हॉल के अंदर एडमिट कार्ड, पैन,आधार कार्ड आदि ले जाने की अनुमति थी इसके अलावा अन्य कोई भी सामग्री अंदर ले जाने की अनुमति नहीं थी जैसे कि मोबाइलफोन,,कॉपी किताब ,घड़ीया किसी भी प्रकार की ज्वेलरी,आदि पर पूर्ण रूप से बंद था!

UP Police Constable Exam 2024 परीक्षा देने आई गर्भवती ने बच्‍ची को दिया जन्‍म

रविवार को कंचन नगर स्थित महर्षि दयानंद सरस्वती इंटर कॉलेज में UP Police Constable Exam 2024 पुलिस भर्ती परीक्षा देने आई महिला अभ्यर्थी को अचानक प्रसव पीड़ा होगी तो प्रशासन ने उसे अस्पताल ले जाने की कोसिस की लेकिन अस्पताल के बाहर ही बच्ची को जन्म दे दिया!

पेपर आउट

UP Police Constable Exam 2024 के पेपर आउट होने की अफवाह पूरे प्रदेश में फेल गयी और यह पेपर लेखपाल का पेपर था जिसे UP Police Constable Exam 2024 बताकर बेचा जा रहा था बच्चो से अनुरोध है की इस तरह की अफवाह से बचे !

बतादे की अभी कुछ साल पहले यूपीटीईटी का पेपर आउट हुआ था जिसकी वजह से इस बार सरकार एवं प्रशासन ने पूरी मुस्तादी के साथ एग्जाम संपन्न कराया है की कोई भी गड़बड़ी न हो सके!

की परीक्षा में सिर्फ उत्तर प्रदेश के नहीं ही नहीं बल्कि देश के राज्यों से अभ्यर्थी पेपर देने आए थे लगभग 60000 से अधिक पदों पर यह भर्तियां निकाली गई थी, एक दिन पहले ही शहरों में बच्चों का ताता लग गया था क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय बहुत समय बाद निकाली थी!

ये भी देखे

NHM UP CH O Recruitment 2024 : Vacancy 5582 पदों पर भर्ती

Delhi Home Guard Vacancy 2024 दिल्ली होमगार्ड की बंपर भर्तियाँ,

यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद…

Exit mobile version