OnePlus Watch 2 Price और इसकी खासियत देख पागल हो जाओगे

वनप्लस दुनिया की एक जानी-मानी कंपनी यह अपने लोगों से जुड़े रहने के लिए आए दिन अलग-अलग वेरिएंट के नए-नए प्रोडक्ट मार्केट में लाती रहती है,ऐसे में वनप्लस अपनी एक और वाच 1 प्लस वॉच 2 मार्केट में लायी है तो जानते हैं इसके बारे में विस्तार में !

OnePlus Watch 2 

OnePlus Watch 2  की भारत में कल यानी 26/02/2024 को लॉन्च हो गई है इसमें ऐसे फीचर दिए गए है जो सोच से परे है वनप्लस कंपनी ने इसकी आधिकारिक  घोषणा की है कि उनकी अगली पीढ़ी की स्मार्टवॉच 26 फरवरी को बाजार में आ गयी, oneplus ने हमें बताया है की हम इस नई फिटनेस ट्रैकिंग से क्या उम्मीद कर सकते हैं, पहनने योग्य यह क्यों है जो आपको जानना आवश्यक है!

OnePlus Watch 2 
OnePlus

आपकी उंगलियों पर होगा पूरे शरीर  का स्वास्थ्य

OnePlus Watch 2 
OnePlus

क्या आप अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे मे नहीं जानते तो आपके स्वास्थ्य की पूरी तस्वीर देने के लिए वॉच 2 के अगले स्तर के हार्डवेयर और स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर्स जैसे VO2 मैक्स, हृदय गति और SpO2 (ऑक्सीजन स्तर) आदि आप लोग देख सकते है!

OnePlus Watch 2 Price

oneplus Watch 2 की कीमत भारत में 24,999 (inclusive of all taxes)

Superior Performance

OnePlus Watch 2 
One Plus

OnePlus Watch 2 में दोहरा प्रोसेसर दिया गया है ,स्नैपड्रैगन W5 + BES2700 फ्लैगशिप चिपसेट के साथ, परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ में बेहतरीन डुअल-इंजन आर्किटेक्चर स्नैपड्रैगन W5 और BES 2700 चिपसेट को एक अच्छी स्मार्टवॉच में पाए जाने वाले सबसे ज्यादा पावर प्रदान करने के लिए शक्ति प्रदान करता है! कस्टम-ट्यून सॉफ़्टवेयर यह निश्चित करता है कि घडी के फ्लैगशिप चिप्स प्रदर्शन को ज्यादा से ज्यादा और बैटरी लाइफ को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए काम करें!

OnePlus Watch 2 Battery life

OnePlus Watch 2 
OnePlus Watch

बैटरी की बात की जाये तो स्मार्ट मोड में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ दी जारही है, यदि आप जीपीएस ट्रैकिंग , कॉल करने वाले, थर्ड-पार्टी ऐप्स और वॉचफेस चलाने वाले तथा अधिक बैटरी उपयोग वाले प्रोग्राम चालू रखते है तो भी 48 घंटे तक की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं!

storage

इसमें 32 GB ROM के साथ साथ इसमें 2 GB RAM भी मिलती है जो एक घडी के लिए पर्याप्त मैमोरी मानी जाती है ऐसी वजह से इसे एक स्मार्ट वॉच में परिवर्तित करती है!

OnePlus Watch 2 
OnePlus Watch 2

XL Display

इसकी डिस्प्ले मन मोह लेती है आईये जाने है इसकी खासियत , चाहे आप पहाड़ों पर चढ़ रहे हों या फिर रेगिस्तान में जंगल में या बोर्डरूम में, इसके क्रिस्टल कवर तेज दिखते हैं और निश्चित करते हैं कि आपकी घड़ी एक विश्वसनीय यात्रा की साथी है,इसमें स्टेनलेस स्टील बनाबट और पॉलिश किया गया है जो इसको दीर्घायु प्रदान करता है!

OnePlus Watch 2  testing

इस घडी को लंबे समय तक चलाने के लिए परीक्षण किया गया था,

OnePlus Watch 2 
OnePlus

परीक्षण मेंपाया गया की तापमान सीमा -20℃ और 55℃ के बीच कार्य करने में सक्षम है इसे कई तरह के प्रयोग से गुजारा गया है जैसे – वर्षा, आर्द्रता और गर्मी परीक्षण, 96 घंटे नमक स्प्रे, रेत और धूल, विसर्जन, कंपन, प्रभाव, तापमान आर्द्रता-ऊंचाई, तरल संदूषण, अम्लीय वातावरण, बर्फ जमा होना और जमने वाली बारिश आदि में सफलता पायी है !

इससे पहले कि आप वनप्लस वॉच 2 खरीदें, इससे पहले ये जान ले की आपकी रोज मर्रा की जीवनशैली के साथ आने वाली सभी गंदगी, पसीना, तनाव और तनाव को संभाल सकने में सक्षम है,
नीलमणि क्रिस्टल दिया गया है,
पानी का दबाव 50 मीटर सेहन कर सकने में सक्षम,
पानी और धूल प्रतिरोध आईपी683 है!

OnePlus Watch 2  variant

ये घडी दो वैरिएंट में आप लोगो को मिल रही है,और ये दोनों ही वैरिएंट बहुत ही जबरजस्त है !

  1. Black Steel -Dusky, durable elegance,
  2. Radiant Steel -Polished, metallic brilliance

और अधिक जानकारी के लिए आप लोग ऑफिसियल वेबसाइड पर जाकर भी प् सकते है!

आप लोगो को इसकी खरीद पर कुछ खास ऑफर भी मिल सकता है कुल मिला कर ये बहुत ही जबरजस्त वाच होने बाली है ,इसने मार्किट में आते ही तहलका मचा दिया है !
ये अब आउट ऑफ़ स्टॉक जा रही है इसी लिए यदि ये आपको जल्द मिल जाये तो बहुत ही अच्छी बात होगी !
ऐसी ही जानकारी के लिए हमारी साइड newsbharatg.com पर जरूर बिजित करे!
धन्यवाद……

Leave a Comment