Ola solo apne aap chalne wala scooter : खुद चलेगा, वीडियो में देखे दंग रह जायेगे !

Ola solo apne aap chalne wala scooter : जब इस स्कूटर का वीडियो लोगों की नजरों में आया तो लोगों ने समझा की यह 1 अप्रैल का अप्रैल फूल है क्योंकि कंपनियां ऐसा करती रहती है लेकिन वास्तविक जानकारी जब लोगों को पता चली तो वह हैरान हो गया क्योंकि यह अभी तक का पहला मानव निर्मित Ola solo apne aap chalne wala scooter है जो अपने आप चलने में सक्षम है !

Ola solo apne aap chalne wala scooter :ola ने एक अलग ही गेम खेला है जिससे कि इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियां अब सोच में पड़ गई हैं,वैसे तो आप सभी जानते हैं कि ओला कुछ ना कुछ नया करता रहता है और अपने डिजाइन और फीचर के साथ हमेशा अपडेट तथा आगे रहने की कोशिश करता है, ऐसे में ओला के सीईओ  Bhavish Aggarwal ने Ola solo apne aap chalne wala scooter का एक वीडियो शेयर किया उस वीडियो में यह स्कूटर बिना किसी ड्राइवर के ऑटोमेटिक की सड़कों पर चलता हुआ नजर आ रहा है जिसको देखकर लोगों का रिएक्शन सिर्फ वाओ ही है !

Ola solo apne aap chalne wala scooter
ola solo

Ola Solo Automatic Electric Scooter

ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल Ola solo apne aap chalne wala scooter के बारे में पूरी जानकारी वीडियो के माध्यम से दी है तो आईए जानते हैं इस Ola Solo Automatic Electric Scooter की पूरी जानकारी डिटेल में, जब हर कोई मजाक मस्ती के मूड में होता है तब ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने एक पोस्ट डाली और कहा की हमने वादा किया था की हम एक अपना नया प्रोडक्ट ला रहे है !

लेकिन अभी तो असली धमाका होना बाकी था क्योंकि उन्होंने जब यह स्कूटर का वीडियो पोस्ट किया तो यह स्कूटर लोगों को कुछ खास दिखा यह Ola solo apne aap chalne wala scooter और ट्रैफिक को समझने वाला एक स्कूटर है, यह भारत का पहला ऐसा स्कूटर है जो पूर्ण रूप से ऑटोमेटिक है !

Ola solo apne aap chalne wala scooter का वीडियो

वीडियो के माध्यम से समझते हैं कि आखिर Ola solo apne aap chalne wala scooter कैसे हैं वीडियो को पूरा अंत तक अवश्य देखे तभी सब कुछ समझा जा सकता है !

OLA CEO Bhavish Aggarwal का बयान

Bhavish Aggarwal ने बताया कि Ola solo apne aap chalne wala scooter को ओला इलेक्ट्रिक और आर्टिफैक्ट की टीम ने मिलकर इस सपने को साकार किया है अब सवाल ये है कि क्या यह सच है या फिर ये भी एक अप्रैल फूल का मजाक है ये तो आने वाला समय ही बतायेगा , पर अभी वीडियो के माध्यम से ये सपना नहीं वल्कि सत्य साबित होता हुआ नजर आ रहा है !

लोगो की प्रतिक्रियायें

Ola solo apne aap chalne wala scooter
The Financial Express

इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मजा कर रख दिया है लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है कुछ लोगों को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है लग रहा है कि यह वास्तव में अप्रैल फूल ही है लेकिन ऐसा नहीं है कुछ लोगों का कहना है कि यदि यह सत्य है तो यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि साबित होने वाली है, और ओला इंडिया की नंबर वन  इलेक्ट्रिक व्हीकल स्कूटर कंपनी बन सकती है !

भावेश अग्रवाल ने सफाई दी

भावेश अग्रवाल ने कहा की वीडियो को हमने मनोरंजन के लिए बनाया था लेकिन इसमें दिखाई गई टेक्नोलॉजी हमारे पास मौजूद है कई सालों की कड़ी मेहनत के बाद हमारे इंजीनियर टीम में Ola solo apne aap chalne wala scooter का प्रोटोटाइप तैयार कर लिया है यह वाहनों के फ्यूचर की एक झलक है हमारी टीम इस टेक्नोलॉजी को और विकसित करने पर जोर दे रही है तथा इस पर काम कर रही है !

वैसे तो यह सुनने में एक फिल्म की कहानी लगती है, लेकिन यह सत्य है कि वह फ्यूचर की कल्पना को हकीकत में बदलने की तरफ बहुत ही तेजी से अग्रसर एवं कार्यरत है, हालांकि अभी यह सिर्फ एक प्रोटोटाइप है लेकिन फ्यूचर का यह ऐलान इशारा करता है कि कुछ समय के बाद सड़कों पर बिना ड्राइवर वाला स्कूटर नजर आने वाला है !

ऐसी ही ताजा एवं मनोरंजक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट newsbharatg.com पर बजिट अवश्य करें आपको मनोरंजन, शिक्षा-रोजगार, टेक्नोलॉजी, देश दुनिया, आदि की सारी जानकारियां एवं खबरें मिलती रहे, इस पोस्ट को आप आगे शेयर भी कर सकते हैं तथा हमें कमेंट करके सुझाव भी दे सकते है !

Leave a Comment