Joker 2 Folie A Deux trailer release, फिल्म रिलीज डेट, स्टार कॉस्ट जानिए सब कुछ यहाँ पर

Joker 2 Folie A Deux : 2019 में आयी जोकर के बाद अब 2024 में जोकर 2 का 2 अप्रैल को पोस्टर रिलीज हुआ है इसके साथ ट्रेलर रिलीज होने की तरीक का भी एलान कर दिया गया है. और मूवी रिलीज की डेट भी जारी कर दी गयी है !

जोकर के बाद Joker 2 Folie A Deux मूवी की काफी दिनों से चर्चा हो रही थी जिसकी सारी जानकारी से अब पर्दा उठ चुका है आपको बता दें कि पोस्टर रिलीज होने के बाद इसके ट्रेलर को 9 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा इसके बाद यह पिक्चर सिनेमाघर में बहुत ही जल्द आने वाली है जिसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया इसके बारे में विस्तार से जानते है

Joker 2 Folie A Deux बिस्तार में

आपको बता दें कि जोकर मूवी 2019 में सिनेमाघर में आई थी जिसने अपने एक्शन और रोमांस से दुनिया को चकित कर दिया था इस मूवी ने सारी दुनिया में तहलका मचा के रख दिया था ऐसे में अब जब जोकर २ भी आने वाली है जिसका अनुमान लगाया जा रहा है की इस मूवी में भी बहुत कुछ आश्चर्य चकित करने वाले शीन देखने को मिलेंगे !

Joker 2 Folie A Deux trailer release, फिल्म रिलीज डेट, स्टार कॉस्ट जानिए सब कुछ यहाँ पर
social media

Joker 2 Folie A Deux का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा

Joker 2 Folie A Deux फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही यह पोस्टर पूरी दुनिया के सिनेमा प्रेमियों के दिलो में छा गया है ऐसे में अब लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर इसका ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा तो, आपको बता दें कि उसका ट्रेलर बहुत ही जल्द 9 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाला है इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है Folie A Deux का अर्थ ‘साझा मानशिक विकृति‘ या ‘साझा भ्रम विकार’ है, जो निश्चित रूप से जोकर और हार्ले क्विन के बीच विकृत रिश्ते का संदर्भ है!

Joker 2 Folie A Deux के कलाकार और लेखक

दो लेखक टॉड फिलिप्स और स्कॉट सिल्वर ने इस फिल्म की सीक्वल की कहानी लिखी है, जाजी बीट्ज ‘जोकर 2’ में सोफी डमोंड की भूमिका निभाएंगे, जबकि मिस्टर मर्सिडीज के रूप में ब्रेंडन ग्लीसन नजर आएंगे और कैथरीन कीनर गेट आउट, ब्रांड न्यू चेरी फ्लेवर के रूप में नजर आने वाले है!

Joker 2 Folie A Deux trailer release, फिल्म रिलीज डेट, स्टार कॉस्ट जानिए सब कुछ यहाँ पर
credit social media -screen rent

Joker 2 Folie A Deux रिलीज Date

जोकर फिल्म 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है रिलीज डेट आते ही सिनेमा के प्रेमियों के दिलों में एक अजीब सी हलचल मची हुई है क्योंकि जोकर मूवी ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर आकर अब बहुत ही जबरदस्त कमाल दिखाया था इसीलिए जोकर 2 से भी यही अनुमान लगाया जा रहा है क्योंकि 2019 की यह बहुत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी!

जोकर’ मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2019

जोकर फिल्म 2019 की एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 1 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की थी और अपने कार्य की वजह से लोगो के दिलदिमाक में छा गयी !

Joker 2 Folie A Deux trailer release, फिल्म रिलीज डेट, स्टार कॉस्ट जानिए सब कुछ यहाँ पर
credit social media -Quora

पुरस्कार

दर्शन को जानकर हैरानी होगी कि जोकर फिल्म 2019 की सुपरहिट फिल्में थी जिसे 11 अकादमी पुरस्कार अपने नाम किए थे यह फिल्म पूरे विश्व में अपनी छोड़ी जोकर 2 एक सीक्वल है !

Joker 2 Folie A Deux का बजट

2019 में जोकर फिल्म के बजट से जोकर 2 फिल्म का बजट लगभग 2 गुना है जोकर 2 एक सीक्वल फिल्म है इसका बजट 150 मिलियन डॉलर के आस-पास रखा गया है यह एक भारी भरकम्प रकम है !

कुल मिलाकर सिनेमा प्रीमियम का अनुमान है कि यह फिल्म एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है तथा पूरी दुनिया में यह फिल्म अपने अच्छे कार्य से छा जाएगी क्योंकि 2019 में जोकर फिल्म ने भी पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था!

ऐसी ही ताजा एवं मनोरंजन खबरों के लिए हमारी वेबसाइट newsbharatg.com पर सब्सक्राइब बटन को फॉलो करें ताकि आपको ताजा जानकारियां उपलब्ध होती रहे जिससे आप अपडेट बने रहें हमारे साइट पर जानकारियां साझा की जाती हैं जैसे रोजगार- शिक्षा, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और देश-दुनिया की जानकारिया आपतक पहुंचते रहेंगे !

The crew movie review : करीना, तब्बू और कृति सेनन की तिगड़ी ने क्या अपना जलवा दिखाया या नहीं,

Veer Savarkar का जीवन परिचय

mahindra thar 5 door kab hogi launch : जानिए इसकी कीमत और खुवियो के वारे मैं,

IPL kee sabase tej 50 किसके नाम है यशस्वी जायसवाल ने मात्र 13 गेंद में 50 बनायीं,

Leave a Comment