Hindustani 2 Movie | Official Trailer, Reviews, Cast & Release Date

Hindustani 2 Movie : यह हिन्दुस्तानी फिल्म जो वर्ष 1996 में रिलीज हुई थी उसका अगला भाग Hindustani 2 Movie है, जिसमें कमल हासन ने एक भारतीय सेनापति की भूमिका निभाई है, जो एक ज्यादा उम्र का स्वतंत्रता सेनानी है और भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी जंग लड़ता है !

Hindustani 2 Movie (इंडियन 2) की विस्तृत जानकारी

Hindustani 2 Movie | Official Trailer, Reviews, Cast & Release Date
Hindustani 2 Movie (TV9 Bharatvarsh)

यह एक भारतीय तमिल फिल्म है जो की जुलाई 2024 में रिलीज होनी है जिसमे कमल हसन के साथ-साथ अन्य कलाकारों ने भी जबरजस्त अभिनय किया है तो आईये जानते है इस फिल्म के वारे में विस्तार से !

निर्माता एवं निर्देशक

इस फिल्म के निर्माता है – सुबास्करन अल्लिराजाह, उदयनिधि स्टालिन, वही इस फिल्म का निर्देशन एस॰ शंकर के द्वारा किया गया है स्टोरी भी एस॰ शंकर के द्वारा दी गयी है !

अभिनेता एवं अभिनेत्री

इस फिल्म में कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, एस.जे.सूर्या, रकुलप्रीत सिंह आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है !

Hindustani 2 Movie | Release Date
Hindustani 2 (Gulte)

Hindustani 2 Movie Release Date

मई 2015 में हिन्दुस्तानी 2 फिल्म बनाने की योजना बनाई थी, जिसे सितंबर 2017 के अंत में आधिकारिक तौर पर घोषित किया गया, इसके बाद इसकी फोटोग्राफी जनवरी 2019 में शुरू हुई और चेन्नई, राजमुंदरी, भोपाल, ग्वालियर में हुई, फरवरी 2020 में एक दुर्घटना होने के कारन इसे फिर रोक दिया गया !

अनत्ता इसकी शूटिंग पूरी हुयी इसके कुछ सीन की शूटिंग तिरूपति और चेन्नई में भी की गई, जबकि कुछ दृश्य जोहान्सबर्ग और ताइवान में फिल्माए गए, अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और फाइनली यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को विश्व भर के सिनेमा घरो में रिलीज होनी है !

ये भी पढ़े – upcoming bollywood movies 2024 रिलीज डेट के साथ,

Hindustani 2 Movie Official Trailer

जैसा की इस फिल्म के ट्रेलर में ही दिख रहा है की ये एक जबरजस्त एक्शन मूवी होने वाली है, इस फिल्म के ट्रेलर से साफ़ समजा जा सकता है की ये देश भक्ति से भरी फिल्म होने जिसमे जबरजस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा कमल हसन की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अन्य कलाकारों की भी प्रतिभा देखने को मिलने वाली है !

इसका ट्रेलर इतना दुमदार दिखाया गया है की आप फिल्म को देखे बिना नहीं रह पाएंगे hindustani 2 अब रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है !

Hindustani 2 Movie – Indian 2 movie Story

देश में चल रहे सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रष्टाचार और अन्याय के बारे में जानने के बाद सेनापति कमल हसन हांगकांग से भारत लौट आते है और अपनी लड़ाई भ्र्स्टाचार के खिलाफ सुरु कर देते है !

Hindustani 2 Movie
indian 2 kamal haasans (Koimoi)

इस फिल्म में भ्रस्टाचार के खिलाफ एक जंग को दर्शाया गया है जो सोशल नेटवर्क के जरिये से बड़ी मात्रा में भ्रस्टाचार करते है उनको जड़ से उखाड़ने का कार्य इस फिल्म की कहानी में दर्शाया गया है !

अब तो ये फिल्म बाद ही पता चल पायेगा की आखिर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचती है इस फिल्म की कुल लगत लगभग 250 करोड़ के आस -पास बताई जा रही है जो की एक बहुत भरी रकम की फिल्म है !

आपलोगो को ये लेख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये इस लेख में माध्यम से फिल्म से जुडी साडी जानकारी देने की कोसिस की गयी है जैसे की फिल्म की रिलीज डेट ,फिल्म के स्टार कास्ट , फिल्म का ट्रेलर व फिल्म की कहानी !

मनोरंजन जगत, शिक्षा -रोजगार, देश-दुनिया, टेक्नोलॉजी व ऑटोमोबाइल से जुडी साडी जानकारिया पाने के लिए हमारे चैनल newsbharatg.com को सब्स्क्राइब जरूर करे ताकि समय-समय पर आप तक ऐसी ही जानकारी तत्काल पहुंचाई जा सके !

Leave a Comment