Site icon News Bharatg

Google pixel 8a launch date ,price, Design, features

google pixel 8a

google pixel 8a

Google pixel 8a launch date :गूगल पिक्सल 8a का एक वीडियो लीक हुआ है इस वीडियो के माध्यम से ही सारी जानकारी उपलब्ध हुयी है, जैसे की फोन में स्टोरेज क्या होगा, इसके फ़ीचर, बैटरी ,कैमरा आदि सारी जानकारी इस विडिओ लीक के माध्यम से ही हासिल हुयी है तो आईये जानते है Google pixel 8a launch date के साथ-साथ सारी जानकारी विस्तार से !

newsbharatg.com

गूगल पिक्सल 8a गूगल का ही प्रोडक्ट है गूगल समय-समय पर अपने स्मार्टफोन बाजार में लाता रहता है ऐसे मैं गूगल एक और अपना नया स्मार्ट फोन बाजार में लाने की तैयारी में है इस स्मार्टफोन में अनेको AI फीचर देखने को मिलने वाले हैं, Google pixel 8a launch date के साथ सारी जानकारी हम आपको उपलब्ध कराने वाले हैं !

Google pixel 8a को जानते है विस्तार में

गूगल पिक्सल 8a AI फीचर के साथ मार्केट में लांच होने वाला है, उसके साथ-साथ उसमें 5000 Mah तक की बैटरी एवं अनेको फीचर आपको मिलने वाले हैं जिन्हें देखकर आप हैरान होने वाले हैं तो आईए जानते हैं इसकी खासियत के बारे में !

कई AI फीचर्स से लैस होगा

newsbharatg.com

आपको बता दे की सर्किल टू सर्च फीचर भी AI तकनीक का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को अपने फोन की स्क्रीन पर दिखने वाली किसी भी चीज को सर्किल करके उसके बारे में खोजने की अनुमति आपको देता है, इसमें AI ऑडियो मैजिक इरेज़र टूल्स की मदद से यूजर्स किसी भी फोटो या वीडियो का बैकग्राउंड हटा या बदल सकते हैं, इसमें लाइव ट्रांसलेट जैसे कई AI फीचर्स भी मिलने वाले है !

Google Pixel 8A में AI के अनेको फीचर्स शामिल किए गए हैं क्योंकि Pixel 8 और Pixel 8 Pro में ये सभी फीचर्स उपलब्ध कराये जा रहे हैं, इस फोन के प्रोमो विडिओ में देखा जा सकता है कि यह ब्लू, ब्लैक और बिज रंगों में उपलब्ध है !

Google pixel 8a की डिस्पले

Google Pixel 8a के कुछ विशेषताएं भी लीक हो गईं, FHD और बेहतर रेजॉल्यूशन वाली 6.1 इंच OLED डिस्पले इस फोन में उपलब्ध कराया जा रहा है, आपको बता दे की इस फोन की स्क्रीन पर सेल्फी लेने के लिए और वीडियो कॉलिंग करने के लिए एक सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले मिल रहा है, इस फोन की स्क्रीन की रिफ्रेश रेट भी 120 Hz मिलने वाली है !

Google Pixel 8a launch date

store.google.com

यूजर्स पूरी दुनिया से गूगल के इस प्रोग्राम का इंतजार कर रहे हैं, जब 14 मई को भारतीय समय के अनुसार रात 10:30 बजे गूगल का वार्षिक समारोह शुरू होगा, दर्शकों का सर्वाधिक इंतजार Google Pixel 8a launch date का है, हालांकि इस इवेंट में गूगल Android 15, AI Tools सहित google के कई विशिष्ट उत्पादों का लॉन्च होने वाला है, आपको बता दे की इस फोन के बारे में आपको बताने के लिए एक नया प्रमोशन वीडियो जारी किया गया है, यह फ़ोन (Google Pixel 8a launch date) भी 14 मई को लांच हो सकता है अभी इसकी आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुयी है !

प्रमोशनल वीडियो

My Smart Price और Onleaks दोनों ने Google Pixel 8a का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है, इससे फोन की कई विशिष्ट विशेषताओं की जानकारी मिलती है। Ish वीडियो में आप फोन राउंड डिजाइन और AI फीचर्स के साथ बाजार में आने वाला है !

गूगल पिक्सल 8ए के प्रमोशनल वीडियो जो लीक हुआ है उसको देखकर पता चला कि इस फोन में कई AI फीचर्स होंगे, जैसे Best Take, Circle to Search और AI Audio Magic Eraser tools, इसी लिए यूज़र्स इसमें बेहतरीन टेक एआई फीचर्स की मदद से उत्कृष्ट फोटोग्राफी कर सकेंगे !

गूगल पिक्सल 8a की बैटरी एवं अपडेट

आपको बता दे की गूगल पिक्सल 8a में लगभग 5000 Mah की बैटरी आपको गूगल की तरफ से इस फ़ोन में उपलब्ध कराई जा रही है, इसके साथ-साथ इसमें गूगल पिक्सल 8ए में सात (7) साल का सुरक्षा अपडेट मिलने वाला है, इस फ़ोन के बेस मॉडल में 8 GB RAM और 128 GB internal storage मिलने वाला है !

store.google.com

Google pixel 8a price

अगर इस फोन के प्राइस की बात करें तो यह लगभग 30000 Rs के नजदीक मिलने वाला है अर्थात इसकी बेस मॉडल की कीमत ₹30000 से कुछ कम होने वाली है जो कि यह एक बहुत अच्छी बात है कि मिडिल क्लास फैमिली के लिए यह इतने कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसके प्राइस की कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं की गई है हमने आपको साडी जानकारी उपलब्ध करने की कोसिस की है जैसे की price के साथ Google Pixel 8a launch date लांच की डेट आदि !

Exit mobile version