Yodha Movie Trailer : दुश्मनो से लड़ने आ रहा है योद्धा,

Yodha Movie Trailer : दुश्मनो से लड़ने आ रहा है योद्धा,

काफी इंतजार के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Yodha Movie Trailer रिलीज हो गया है, ट्रेलर को देख कर योद्धा देशभक्ति से प्रेरित फिल्म नजर आ रही है!

आखिरकार काफी इंतजार के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Yodha Movie Trailer रिलीज हो गया है, फिल्म के ट्रेलर को देख आपको सुपरहिट फिल्म शेरशाह की याद आ जाएगी, योद्धा देशभक्ति से प्रेरित फिल्म लग रही है!

Yodha Movie Trailer की शुरुआत एक हवाई जहाज हाईजैक होने से होती है. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने जबरजस्त एक्शन में नजर आते हैं. 2 मिनट 47 सेकंड के ट्रेलर में योद्धा की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने और समझाने की कोशिश की गई है, इस फिल्म के ट्रेलर में कई बार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन हीरो के रूप में नजर आ रहे हैं!

Content

  1. Director
  2. कलाकार
  3. Release date
  4. फिल्म की कहानी
Yodha Movie Trailer : दुश्मनो से लड़ने आ रहा है योद्धा,
hindustan

Director

डायरेक्टर की बात की जाये तो इस फिल्म को सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा डाइरेक्ट किया है,ये फिल्म एक देश भक्ति की फिल्म के तोर पर दर्शको को पेश की जा रही है अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा की इस फिल्म में देश भक्ति के अलावा और क्या दिखाया गया है !

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल यू्ट्यूब चैनल पर योद्धा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है,जबसे ये रिलीज हुआ है लोग फिल्म का इंतजार करने लगे है !

कलाकार

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मुख्य कलाकार के रूप में नजर आ रहे है, इनके अलावा राशि खन्ना, और दिशा पाटनी भी नजर आ रही है,ट्रेलर में दिशा पठानी की भी झलक देखि जा सकती है , Sidharth Malhotra सिद्धार्त मल्होत्रा कहते नजर आ रहे है की मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा !

सिद्धार्थ मल्होत्रा Yodha Movie Trailer के एक्शन को देख कह सकते कि एक्शन हीरो के तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा शानदार दिख रहे हैं, ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर योद्धा का ट्रेलर बहुत वायरल हो रहा है!

Yodha Movie Release date

योद्धा फिल्म की पहली रिलीज डेट कई बार बदली गयी सबसे पहले इसकी रिलीज डेट 7 जुलाई 2023 थी, फिर इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर 15 सितंबर 2023 कर दिया गया था, और कुछ समय बाद योद्धा की इस रिलीज डेट को भी बदल दिया गया,लगभग इस फिल्म की रिलीज डेट को 3 से 4 बार बदला गया है, अब फिर एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की डेट फिक्स की गयी है!

फिल्म की कहानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में देशभक्ति की मिसाल कायम करते हुए नजर आएंगे, एक्टर की अपकमिंग फिल्म योद्धा में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं फिल्म के Yodha Movie Trailer की शुरुआत हवाई जहाज के एक सीन से होती है तथा हीरो आर्मी ऑफिसर की ड्रैस में देखे जा सकते है !

लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार बहुत ज्यादा गर्म था, इस बीच योद्धा का शानदार Yodha Movie Trailer रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख कर यकीन मानिये आप लोगो को बहुत मजा आने वाला है!

इस फिल्म के Yodha Movie Trailer में दिखाया गया है कि अपने पिता की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय सेना में शामिल होकर देश की सेवा करते हैं, इस दौरान वह कई खतरनाक मिशन को भी अंजाम देते हुए भी दिखाई दें रहे हैं, लेकिन जबर्जस्त मोड़ उस वक्त आता है, जब हीरो को आर्मी से बाहर निकाल दिया जाता है!

लोगो को सिद्धार्थ का एक्शन और साथ ही साथ मिलेट्री ऑफिसर का लुक बहुत ही पसंद आ रहा है,सिद्धार्थ शारुख खान का सिग्नेचर पोज करते नजर आ रहे है यूजर लिखते है की ये देख कर काफी मजा आ रहा है !

इस फिल्म का Yodha Movie Trailer आपको कैसा लगा आप लोग कमेन्ट करके जरूर बताये कमेंट और सुझाव ले लिए हमारी साइड newsbharatg.com को जरूर विजिट करे!

धन्यवाद……

Leave a Comment