The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा!

The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा!

The Crew teaser OUT
The Crew teaser by social media

The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा! फिल्म ‘द क्रू’ फिल्म का इंतज़ार खत्म होने जारहा है! लंबे इंतज़ार के बाद,The Crew फिल्म का पहला लुक रिलीज़ हो गया है। इसके के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर हो गया है। मतलब, जल्द ही फिल्म रिलीज़ हो जाएगी और आप लोग इस फिल्म का पिक्टर हाल में मज़ा ले सकेंगे!

contents

  • The Crew teaser
  • The Crew  release date
  • The Crew movies team

The Crew teaser

The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा! इसके वीडियो की शुरुआत में तब्बू, करीना और कृति के नाम दिखाई देते हैं।

पीछे से एक आवाज़ सुनाई देती है, “लेडीज एंड जेंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर न निकल जाए” इसके बाद, कृति, करीना और तब्बू को लाल फ्लाइट अटेंडेंट ड्रेस में लगेज बैग लेकर चलते दिखाया गया है

https://www.instagram.com/tabutiful/

अब देखना ये होगा की आखिर ईएसएस फिल्म में कितना दम हैं क्यों की विडिओ के अनुसार ये एक कॉमिडी फिल्म लग रही है इस फिल्म के विडिओ म सिर्फ ३ महिलाये ही अभी नजर आ रही है

The Crew  release date

The Crew teaser, release date:‘द क्रू’ का टीजर हुआ आउट, तब्बू-करीना और कृति का दिखेगा जलवा! फिल्म के विडिओ के अनुसार पहले ये फिल्म 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी फिर इसकी डेट बदल कर 29 मार्च2024 कर दी गयी है !

क्या इन अभिनेत्रियों का जलवा इस फिल्म में देखने को मिलेगा की नहीं यह तो समय ही बताएगा २९ मार्च को देखना होगा क्या सिनेमा घर में भी ऐसा ही जलवा देखने को मिलेगा !

कृति ने इंस्टाग्राम पर विडिओ शेयर करते हुए लिखा,”अपने कैलेंडर साफ़ करें, अपने दोस्तों को बुलाएं क्युकी इस मार्च में, आप द क्रू के साथ उड़ान भर रहे हैं,,

The Crew movies team

फिल्म के टीज़र में भी ३ हीरोइन तब्बू-करीना और कृति ही मेन रोल में दिख रही है इस फिल्म की टीम के मुताबिक फिल्म काफी धमाका करने बलि साबित हो सकती है  !

आपको बता दे की दिलजीत दो सांझ भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है इनकी भूमिका क्या होने वाली है अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है

Actress-

तब्बू-करीना और कृति(Tabu-Kareena and Kriti),

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के प्रोमो विडिओ के साथ लिखा, “सीट बेल्ट बांध लो, पॉपकॉर्न तैयार कर लो और तैयार हो जाओ परोसे जाने के लिए! The Crew 29 मार्च 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है!”

Director-

इस फिल्म के डायरेक्टर राजेश कृष्णन (Rajesh Krishnan),

Story-

इस फिल्म की स्टोरी  निधि मेहरा, मेहुल सूरी, (Nidhi Mehra, Mehul Suri),

Cinematography-

अनुज राकेश धवन (Anuj Rakesh Dhawan),

Editor-

इस फिल्म में एडिटर का रोल  मनन सागर (Manan Sagar)ने निभाया,

 Producer-

एकता कपूर, रिया कपूर(Ekta Kapoor, Rhea Kapoor),

Production-

अनिल कपूर फिल्म कंपनी, बालाजी फिल्म्स( Anil Kapoor Film Company, Balaji Films), अब २९ मार्च को दरसको को यह फिल्म कितनी पसंद आती है या नहीं यह तो समय ही बताएगा ,एकता कपूर के अनुसार इस फिल्म में सभी ने काफी म्हणत की है अब ये म्हणत कितनी रंग लती है !

ये भी देखे

Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

 

Leave a Comment