Singer Mallika Rajput Death:मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत का पंखे से लटका मिला शव!

Singer Mallika Rajput Death:मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत का पंखे से लटका मिला शव!

Singer Mallika Rajput Death:मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत का पंखे से लटका मिला शव!
SOCIAL MEDIA

Singer Mallika Rajput Death आज बॉलीवुड से एक मशहूर चेहरा हमेशा के लिए दुनिया से कम हो गया जी हा Singer Mallika Rajput Death की खबर ने पुरे बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक माहौल बना हुआ है सिंगर की मौत 13/02/2024 को उनके सुल्तान पुर स्तिथ घर में होई है!
आपको बता दे की इनका सव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के पंखे से लटका मिला है

इनके चाहने वालो को काफी गहरा सदमा लगा है जैसे ही इनकी मौत की खबर तूफान की तरह सुल्तानपुर में फैली बेसे ही पुरे सेहर में मायूसी का माहौल हो गया!

इनके चाहने वालो में ये जानने की जल्दी है की आखिर इन्होने आत्महत्यां की या फिर कोई और वजह है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है पूरी जानकारी पाने के लिए अंत तक जरूर पड़े !

Singer Mallika Rajput Death पंखे से लटका मिला सिंगर का सव,

सिंगर का सव उनके घर में पंखे से लटका मिला है सूचना मिलते ही समवन्दित कोतवाली की पुलिस पहुंची और सब का पांचनामा करके पोस्टमार्डम के लिए भिजवाया था!
मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि कमरे की लाइट जल रही थी जब हमने दरवाजा खोलने की कोसिस की तो नहीं खुला फिर लड़को को बुलवाया तब दरवाजा खुला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी अर्थात वह इस दुनिया से जा चुकी थी!

मल्लिका की मौत कैसे हुई है? असल में इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद में होगा , इनके चाहने वालो में ये जानने की ललक बानी हुयी है की इनकी मौत आखिर कैसे हुयी!

मल्लिका राजपूत कौन थी ?

आप लोग जानते होंगे की मल्लिका एक कत्थक डांसर ,अभिनेत्री और सिंगर थी वो लगभग ४० वर्ष की थी इन्होने रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत की फिल्म में काम किया इन्होने सिंगर सां के साथ भी काम किया है!
मलिक्का राजपूत ने राजनीती में भी हाथ आजमाया लेकिन बे फेल हो गयी और फिर आपने काम में वापस आ गयी, सूत्रों से पता चला है की मल्लिका कुछ दिनों से परेशान चल रही थी!

Singer Mallika Rajput Death:मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत का पंखे से लटका मिला शव!
social media

Singer Mallika Rajput Death आखिर क्या कारण है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है!

मल्लिका राजपूत की जीवनी:

  • नाम –विजयलक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत,
  • कार्य –अभिनेत्री,कथक डांसर,लेखिका ,गायिका,
  • मृत्यु13 /02/2024
  • जन्म- स्थल सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश
  • मां –सुमित्रा सिंह
  • मृत्यु स्थान- सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश
  • आयु –40 (2024 तक)
  • शिक्षा –स्नातक
  • हाल निवास –मुंबई
  • राष्ट्रीयता –भारतीय
  • ऊंचाई – 5’7″ (लगभग)
  • धर्म –हिंदू

इन्होंने अपना हाथ राजनीती में भी आजमाया लेकिन वहां सफलता न मिली सफलता न मिलने के बाद उन्होंने शेर शायरी लिखने की शुरुआत की जिसका उपयोग यह स्टेज शो में किया करती थी,यह एक बहुत ही बेहतरीन कत्थक डांसर थी,यह एक अभिनेत्री गायिका नृत्यका और एक बेहतरीन डांसर थी इनके जीवन में बहुत कुछ चल रहा था जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है!

यूट्यूबर मल्लिका राजपूत

इनका अपना एक यूट्यूब चैनल था जो काफी प्रसिद्ध था यह एक जानी-मानी प्रसिद्ध यूट्यूब थी!

राजपूत की मौत का अभी पता नहीं चल पाया हैआकलन लगाया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की जह से तो नहीं आत्महत्या की है!उनकी मौत से उनके परिवार वाले काफी परेशान है !

मलिक राजपूत की मौत Singer Mallika Rajput Death का राज अभी खोलना बाकी है अभी यह रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर उनकी मौत किस कारण हुई उन्होंने आत्महत्या की या कोई और कारन था!

ये भी जाने

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

1 thought on “Singer Mallika Rajput Death:मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत का पंखे से लटका मिला शव!”

Leave a Comment