Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!

Shaitaan Film Teaser : विकास बहल की आगामी डरावनी और खूनी फिल्म, शैतान के कलाकारों और निर्माताओं ने वह रहस्य उजागर किया है जो फिल्म की कहानी पर एक संक्षिप्त नज़र डालता है।

गुरुवार को, निर्माताओं ने एक मिनट की अतिरिक्त गुप्त प्रस्तुति दी कि फिल्म कितनी शानदार होगी।

Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!

Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म 'शैतान' का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!
social media

अभिनेता और अभिनेत्री

  • R माधवन
  • अजय देवगन
  • ज्योतिका अभिनीत

Shaitaan Film Teaserबुधवार को रचनाकारों द्वारा पहली प्रस्तुति देने के बाद सभी ने जो अनुमान लगाया था, उस रहस्य की भी पुष्टि हो गई // माधवन नाममात्र घृणित शैतान की भूमिका निभाते हैं

जब से विकास बहल की माधवन, अजय देवगन, ज्योतिका, स्टारर शैतान के निर्माताओं ने शीर्षक की घोषणा की, तब से ही परियोजना में व्यक्तित्व शामिल हो गया।

Shaitaan Film Teaser शुरू होते ही आर माधवन की आवाज़ में कुछ ऐसा सुनायी देता है…………

” ….यह पूरी दुनिया बहरी है/ लेकिन सब मेरे सुनते हैं/ मैं काले से भी काला हूं, मैं डर का मीठा घूंट हूं, मैं इस दुनिया का मालिक हूं, वरदान भी मैं ही और दवा भी मैं ही, सदियों से शांत रूप से देखने वाला शांत साक्षी भी मैं ही/ मैं ही रात, मैं ही शाम, मैं ही सर्वस्व, मैं ही बनाता हूं, नष्ट करता हूं, इकट्ठा करता हूं, मोड़ देता हूं, लोग कहते हैं कि मैं किसी को भी नहीं छोड़ता/ यह एक खेल है, उसे खेलना है, खेल का एक ही नियम है/ मैं कुछ भी बोला तो भी मेरी बातों में मत आओ…”

इस राज को शेयर करते हुए अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, यह एक खेल है, उसे खेलना है, खेल का एक ही नियम है। मैं कुछ भी बोला तो भी मेरी बातों में मत आओ! शैतान 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। जबकि निर्माताओं ने कथानक को सावधानीपूर्वक गुप्त रखा है, मुख्य कलाकार अपने कैप्शन में संकेत दे रहे हैं!

क्या मधुबन के दोस्तों को काफी दिनों से इनकी का इंतजार था जो अब शैतान के रूप में देखने को मिलेगा !

Shaitaan Film Teaser माधवन के फैन्स का 8 मार्च को इंतज़ार ख़तम हो जाएगा क्योंकि 8 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी!

अजय देवगन और आर माधवन दोनों मुख्य भूमिका में नजर आएंगे! अब देखना यह होगा कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ज्योतिका अभिनीतअपने अभिनय से कितना प्रभावित करती हैं!

फिल्म शैतान से लगता है कि अजय देवगन अपने दमदार अभिनव से फिल्म में जान डाल देंगे अब देखना यह होगा कि अभिनीत फिल्म में किस तरह का काम करते हैं और लोगों को कितना प्रभावित करते हैं!

Shaitaan Film Teaser फिल्म के ट्रेलर से साफ समझ में आता है यह फिल्म एक डरावनी फिल्म होने वाली हफैंस को 8 मार्च का बहुत जोरों से इंतजार है ताकि इस फिल्म का दृश्य जान सके और इसका लुफ्त उठा सके!

Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म 'शैतान' का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!
social media

अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग मूवी का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि ‘वो पूछेगा तुमसे खेल है, खेलोगे? पर तुम उसके बहकावे में मत आना’ अजय देवगन की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

अब ऐसे में यह भी देखना बेहतर होगा कि R माधवन का भी एक जबरदस्त किरदार कैसा होगा। वह नेक्स्ट लेवल का आप बताएंगे कि कब यानी की 8 march के दिन पर आप शैतान film देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। वह तो 8 march को ही पता चलेगा।

मनोरंजन की ऐसी ही खबरों के लिए हमें विजिट करें newsbharatg.com  , गे भी ऐसी खबरें मिलती रहें।

तो आइए अब हम सीधे आठ मार्च को सिनेमा घरों में मिलते हैं और देखते हैं यह फिल्म है, Shaitaan Film Teaser मैं कितना डम है क्योंकि जिस तरह से टीजर में दिखाई दिया हैJyotikaउसके हिसाब से यह एक हॉरर फिल्म लगती है बाकी आगे देखने से पता चलेगा यह फिल्म है मैं क्या होने वाला हूं और अभी कुछ दिनों में ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है जिसकी भूमिका समझ में आएगी और देखना होगा कि दर्शकों के द्वार इस फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है और बॉक्स और कितना कमाल करती है!

4 thoughts on “Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!”

Leave a Comment