Realme GT 7 Pro के कैमरा स्पेसिफिकेशन और बहुत सारे लीक आये सामने !

Realme GT 5 Pro की जगह इस साल के अंत में Realme GT 7 Pro को भारत में लॉन्च करने की योजना बनायीं गयी है, कंपनी ने अभी तक फ़ोन का लॉन्च डेट की तरीक नहीं बतायी है या इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, हाल ही में आने वाले हैंडसेट के महत्वपूर्ण फीचर्स को ऑनलाइन देखा गया है !

आपको बता दे की यह क्वालकॉम नेक्स्ट-जेनरेशन स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस पहला स्मार्टफोन होगा, रियलमी GT 7 Pro का कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर स्पेसिफिकेशन अब एक टिपस्टर ने बताया है तो आईये जानते है !

Realme GT 7 Pro के कुछ खास लीक सामने आये है जिसे विस्तार से जानते है,

एक हिसाब से देखा जाए तो यह रियलमी gt 5 प्रो का ही उत्तराधिकारी माना जा रहा है इसके जो भी खास लीक सामने आए हैं उसके बारे में डिटेल में जानकारी देने की कोसिस की जा रही है आईए जानते हैं gt 7 प्रो के वारे में विस्तार से जैसे की इसके कैमरा , फिंगरप्रिंट सेंसर, और तमाम स्पेसिफिकेशन के वारे में !

Realme GT 7 Pro CAMERA
Realme GT 7 Pro (social media-HT Tech)

Realme GT 7 Pro camera

टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु द्वारा वीबो पोस्ट के अनुसार बताया गया है की GT 7 Pro में उच्च ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करने वाले पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा हो सकता है, जो की एक बहुत ही जबरजस्त कैमरा होने वाला है आपको बता दे की GT 5 Pro की तर्ज पर ही होने वाला है !

ये भी देखे20 जून को जादूई फीचर (AI) से लैस Realme GT 6 आ रहा है अपना जलवा दिखाने !

Realme GT 7 Pro fingerprint sensor

आगामी स्मार्टफोन में इसे सुरक्षित रखने के लिए एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है, पिकाचु का दावा है कि यह ऑप्टिकल स्कैनर की तुलना में अधिक सटीक फिंगरप्रिंट रीडिंग देता है जो इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है !

Realme GT 7 Pro specifications
Realme GT 7 Prosocial media (Digit)

Realme GT 7 Pro specifications

Realme GT 7 Pro को अभी तक अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। इस चिपसेट को इस साल अक्टूबर में पेश किए जाने की उम्मीद है। चीन में इस चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाले पहले फोन Xiaomi 15 और Xiaomi 15 Pro हैं। Realme हैंडसेट संभवतः चीन के बाहर वैश्विक बाजारों में इस चिप को ले जाने वाला पहला स्मार्टफोन होगा, लेकिन यह केवल चीन में ही नहीं होगा !

ये भी देखे – धमाके के साथ realme GT 6T मई 22 को होगा लांच

Realme GT 7 Pro price

अभी तक कंपनी से कोई आधिकारिक तोर पर इसके प्राइस की घोसणा नहीं की गयी है लेकिन अगर इसके अनुमानित प्राइस की बात की जाये तो लगभग 35,000 Rs से लेकर 55,000 Rs तक हो सकती है, इसके प्राइस सामान्य ही रखे जायेगे क्यों किस समय बाजार में फ़ोन ए दिन लांच हो रहे है ऐसे में आगर कम्पटीसन में बने रहना है तो रिजनेवल प्राइस होना अति आवश्यक है !

Realme GT 7 Pro Launch date
Realme GT 7 Pro social media (Udaipur Kiran)

Realme GT 7 Pro Launch date

अगर इसके लांचिंग की बात की जाये तो आपको बता दे की Realme GT 5 Pro के उत्तराधिकारी Realme GT 7 Pro दिसंबर 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है, आगामी Realme GT 7 Pro को दिसंबर में प्रदर्शित किया जा सकता है अगर इस वर्ष की लॉन्च श्रृंखला इसी तरह चलती है तो कंपनी साल के अंत तक ऐसे लांच कर सकता है !

realme GT 6 l
realme gt 6

realme के चाहने वालो को इसका बहुत ही ज्यादा इन्तजार है अब ये तो बाजार में आने के बाद ही पता चल पायेगा की आखिर यह फ़ोन किस तारक का धमाल करने में सक्छम है क्यों की हर माह नए नए फ़ोन भारत के बाजार में लांच हो रहे है तैसे में ये देखने वाली बात होगी !

आपको बता दें कि अभी रियलमी क एक और फोन भारत के बाजार में आने को तैयार है जिसमें से ही रियलमी का ये फ़ोन AI से लैस रियलमी GT 6 -20 जून को भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है इसके अलावा आप यदि दूसरे फोन की बात की जाए तो दूसरा फोन रियलमी gt 6 T 22 मई को रियलमी gt 6 T लॉन्च हो चुका है ,

यह दोनों ही दमदार फीचर के साथ आए हैं जिसमें सेरियलमी जीटी 6 A आई इंटेलिजेंस फीचर के साथ 20 जून को भारतीय बाजार में आने के लिए आधिकारिक तौर पर लांचिंग की डेट फिक्स कर दी गई है इसके साथ ही यह 20 जून को दोपहर 12:00 लांच किया जाएगा !

Leave a Comment