Nainital Haldwani Big Breaking;पेट्रोल बमों से पुलिस पर हमला डीएम ने खोला राज:

Nainital Haldwani Big Breaking;पेट्रोल बमों से पुलिस पर हमला डीएम ने खोला राज:

Nainital Haldwani Big Breaking;पेट्रोल बमों से पुलिस पर हमला डीएम ने खोला राज:
media

Nainital Haldwani Big Breaking नैनीताल के हल्द्वानी में अवैध कब्जे (मदरसे)  को हटाने के लिए पुलिस के साथ नमन निगम की टीम पहुंची तो पहले से घात लगाए हुए उपद्रियो ने पत्थरो से हमला कर दिया इसके बाद बाहने को आग लगा दी और थाने को भी आग लगा दी!

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुलाई बैठक,
  • डीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस,
  • पुलिस सुरक्षा बल को घेर लिया,
  • पथराव ,
  • वाटर कैनन और 350 राउंड फायरिंग,
  • कुल मोते,

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुलाई बैठक

हल्द्वानी मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई इस बैठक में उच्च अदिकारियों को निर्देश गए है की अपनी नजर बनाये रहे, तथा डीएम लगातार संपर्क रहे जिससे की सान्ति बनी रहे!

डीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पुलिस सुरक्षा बल को घेर लिया

Nainital Haldwani Big Breaking;पेट्रोल बमों से पुलिस पर हमला डीएम ने खोला राज: पुलिस सुरक्षा बल को लेकर नगर निगम की टीम बृहस्पतिवार शाम को लगभग 4:00 बजे मलिक के बगीचे में बने अवैध मदरसे को गिराने के लिए पहुंची थी!जेसीबी मशीन जैसे ही अवैध मदरसे की ओर बड़ी तो वहा के लोग भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया। पुलिस और नगर निगम की टीम टीम को तीनों ओर से घेर लिया गया था!

ये भी देखे-

Kashi, Ayodhya, Mathura CM Yogi ने Assembly में मांगे 3 स्थान;

पथराव

amarujala.com से मिली जानकारी के अनुसार मलिक के बगीचे में अवैध मदरसा हटाने गई पुलिस और नगर निगम की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। पथराव में मजिस्ट्रेट रिचा सिंह, रामनगर कोतवाल सहित लगभग 300 से अधिक पुलिसकर्मी और निगम कर्मचारी घायल हो गए!

Nainital Haldwani Big Breaking :पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया लेकिन बबाल नहीं थमा पथराव के बीच पुलिस कर्मियों को मुश्किल हो रही थी। जब पुलिस उपद्रवियों से निपट ही रही थी तभी दूसरी तरफ कुछ लोगों ने बन भूलपुरा थाने को आग लगा दी , नगर निगम की टीम किसी तरह से वह से निकल पायी !

वाटर कैनन और 350 राउंड फायरिंग

Nainital Haldwani Big Breaking;पेट्रोल बमों से पुलिस पर हमला डीएम ने खोला राज:मिली जानकारी के अनुसार उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस बल ने लगभग 350 राउंड से अधिक फायरिंग की तब जाकर लोग मौके से इधर उधर हुए!

Nainital Haldwani Big Breaking :उपद्रवियों ने बन भूलपुरा थाना भी जला दिया। पुलिस की कार जेसीबी मशीन और दमकल की कई गाड़ियों समेत अनगिनत दुपहिया वाहन फूंक दिए गए। आंसू गैस के गोले दागे और लाठी चार्ज भी किया गया लेकिन हालात काबू में नहीं आए तो अधिकारी जान बचाने के लिए मौके से भाग निकले!

कुल मोते

Nainital Haldwani Big Breakingपुलिस व नगर निगम की टीम बहुत मुश्किल के बाद वहां से निकल पायी ,पुलिस प्रशासन ने उपद्रवियों को देखते ही पैर में गोली मारने के आदेश दिएताकि बबल को ख़तम किया जा सके! पिता पुत्र समेत अभी तक लगभग 6 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई!

पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं की हवाई सर्वे क्यों नहीं किया गया था फ़िलहाल कर्फ्यू लगा दिया गया है स्कूलों को बंद कर दिया गया है! पैरामिलेट्री फाॅर्स ने कमान संभाल ली है!

पुलिस को साफ़ निर्देश दिए गए है की शांति किसी भी तरह बानी रहे,
डीएम के द्वारा साफ़ निर्देश दिए गए है की जब तक आदेश न हो तब तक सिर्फ मेडिकल एमरजेंसी के अलावा कोई भी अपने घर से न निकले!

ये भी पड़े

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Leave a Comment