kya hai modi ka lakshya?

kya hai modi ka lakshya?

पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही थी जिसका आज आखरी दिन था तब मोदी जी ने अपने बयान में अबकी बार 400 के पार का लक्ष्य लेकर चलने के लिए कहा है कार्य कर्ताओ को इस बैठक में निर्देशित भी किया गया है !बीजेपी के दो दिन के राष्ट्रीय अधिवेशन के आखरी दिन PM नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव को जितने के लिए जीत का मंत्र दिया!

kya hai modi ka lakshya?
social media
  • PM मोदी ने कार्यकर्ताओ को दिए निर्देश,
  • क्या PM मोदी का लक्ष्य ‘महान भारत है;
  • क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह,
  • अमित साह का विपक्ष पर हमला

PM मोदी ने कार्यकर्ताओ को दिए निर्देश,

kya hai modi ka lakshya? PM मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा है की मिशन 370 और ‘इस बार 400 पार’ के लिए कार्यकर्ता अपनी कमर कसकर 100 दिनों तक के लिए अपने कार्य में जी जान से जुट जाने का आह्वान किया है। पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के आखिरी दिन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा की …….

  • पीएम ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा की हर लाभार्थी तक पहुंचने की पूरी कोसिस करे!
  • पीएम मोदी ने अपील की है की – एक भी नया बोटर छूटने न पाए ,
  • फर्स्ट टाइम वोटर को पिछले 10 साल की उपलब्धियों के बारे में बताये ताकि उन्हें पता चल सके की आखिर BJP सर्कार ने क्या क्या कार्य किये है!
kya hai modi ka lakshya?
social media

क्या PM मोदी का लक्ष्य ‘महान भारत है;

मोदी चाहते है की देश का परचम पुरे विश्व में फैले अमित शाह ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहां के मोदी का एजेंडा सिर्फ भारत को विश्व जगत पर ऊपर उठना है ताकि भारत की ख्याति पूरी दुनिया में फैल सके!

नरेंद्र मोदी का (kya hai modi ka lakshya?) उपदेश भारत को विश्व जगत में नंबर एक लाने का है जो कि यह सब भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही संभव हो सकता है हमारा उद्देश्य 2047 तक एक विकसित भारत की और उम्मीद करता है इस बार 400 के पार का नारा लेकर नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव के लिए दिशा निर्देश दिए हैं ताकि 400 का लक्ष्य हासिल किया जा सके!

kya hai modi ka lakshya?
social media

क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 में भाजपा की तीसरी बार लगातार सरकार बनने जा रही है!

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में हर वर्ग के व्यक्ति को ऊपर लाने की कोशिश की गई है और हमने लगभग पिछले 10 वर्षों में हर क्षेत्र में कार्य किया है और हर वर्ग के व्यक्ति से जुड़ने का कार्य भी किया है जो कि अभी तक किसी सरकार ने नहीं किए थे!

kya hai modi ka lakshya? पिछले 75 वर्षों में इस देश में कितना लोकसभा चुनाव हुए हैं और लगभग 22 सरकार में 15 प्रधानमंत्री अब तक कार्य कर चुके हैं लेकिन किसी ने इतने बड़े और ज्यादा विकास का कार्य नहीं किया था जो पिछले 10 वर्ष में भाजपा सरकार ने किया है यह कहना है केंद्रीय गृहमंत्री अमित सह का , अमित सह ने कहां की प्रधानमंत्री मोदी के 2047 के विजन को लेकर कार्य करता जनता के पास जानेंगे!

kya hai modi ka lakshya?
social media

अमित साह का विपक्ष पर हमला

गृह मंत्री अमित शाह ने एनडीए विपक्ष को निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक महान भारत का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं लेकिन उनके उद्देश्यों पर विपक्ष अपना अड़ंगा डालने की पूरी कोसिस करता रहता है सोनिया गांधी का लक्ष
राहुल गांधी को पीएम बनाना है और राहुल जी की कोसिस अपनी बहन को सीएम बनाना है! https://navbharattimes.indiatimes.com/

उन्होंने विपक्ष पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहां की जिस तरह लालू यादव का लक्ष्य अपने बेटों को मुख्यमंत्री बनना है
उसी तरह मुलायम सिंह यादव का लक्ष्य भी अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री बनना था जो पूरा किया परंतु नरेंद्र मोदी का लक्ष्य देश को विकसित और विकासशील बनाना है!

ये भी पढ़े

1 thought on “kya hai modi ka lakshya?”

Leave a Comment