Fighter released first day Collection ऋतिक रोशन की फाइटर ने मचाया बवाल,

Fighter released first day Collection ऋतिक रोशन की फाइटर ने मचाया बवाल,

दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म सिनेमाघर में 25 जनवरी को रिलीज हो गई है इस फिल्म क| बेसब्री से इंतजार था, इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था खबरों की माने तो  इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है!

24 जनवरी को यशराज के यहांइस फिल्म की screening  रखी गई थी जिसे देखने के लिए बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आई थी, इसमें रितिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan भी मौजूद थे इन्होंने भी रितिक रोशन की तारीफ की, और उन्होंने फाइटर को सुपरहिट मूवी बताया!

Fighter released first day Collection
Hrithik ex-wife Sussanne Khan

एक्टरऋतिक रोशन

  • ऋतिक रोशन
  • अनिल कपूर
  • दीपिका पादुकोण

फाइटर फिल्म मेदीपिका पादुकोण की भूमिका है जिससे कि उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया इसके साथ-साथ अनिल कपूर का भी इस फिल्म में अहम योगदान रहा जिससे  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया अनिल कपूर एक दमदार अभिनेता है,

जो कि इस फिल्म में उन्होंने अपनी काबिलियत और अभिनव के तौर पर दर्शन दिए रितिक रोशन एक सुपर हीरो के तौर पर इस फिल्म में नजर आ रहे हैं तथा दीपिका पादुकोण उनके सहयोगी के रूप में नजर आ रही है जो कि नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है!

Fighter released first day Collection

25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन करीब 22.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है, हालांकि रिलीज से पहले ही ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा 8 करोड़ की कमाई कर ली गई थी!

26 जनवरी के दिन आई मूवी शाहरुख खान की पठान 50 करोड़ के आसपास कमाई की थी, जिसे रितिक रोशन की फिल्म फाइटर नहीं बचा सकी और किसने Fighter released first day Collection सिर्फ 25 जनवरी को 22.50 करोड़ का कलेक्शन भी किया है उसको देखते हुए26 जनवरी को माना जा रहा है की छुट्टी की वजह सेहो सकता हैकमाई में इजाफा हो गणतंत्र दिवस की छुट्टी की वजह से यह एक अच्छा कलेक्शन कर सकती है कितना कलेक्शन करती है हालांकि रिलीज से पहले ही ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा 8 करोड़ की कमाई कर ली गई थी!

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पहले दिन की फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यह उनकी पिछली फिल्म ‘पठान’ के रिकॉर्ड से काफी दूर रही है. वाइडस्प्रेड की विकास श्रृंखला 10 करोड़ से कम रही है। शाहरुख खान की पिछली रिलीज ‘स्मॉल’ ने भी 15.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। 25 जनवरी को रिलीज़ हुई सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ ने शुरुआत से ही 32.01 करोड़ रुपये कमाए थे!

Fighter released first day Collection वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन

विदेश में इस फिल्मों में लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया जिसको देखते हुए कुल कलेक्शन लगभग 35 करोड़ के आसपास पहुंच है!

कितनी स्क्रीन पर रिलीज हुई,

लगभग 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई फाइटर, 2D, ‘3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D शामिल हैं, देशभर लगभग 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई!https://twitter.com/akshay0beroi

ऋतिक रोशन पहली बार किसी फिल्म में IAF ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं,’फाइटर’ बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। ये दोनों सितारे पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं!

फिल्म देखने बहरहाल, यह सामान्य बात है कि फिल्म सप्ताह के पहले अंत में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। विशेष रूप से गुरुवार के बाद, शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर और उसके बाद सप्ताह के अंत में वेतन में वृद्धि होगीवाले लोगों ने कहा 

दिखाया गया हवाईअड्डे का कार्य शानदार है फिल्म देखने वाले इस फिल्म को लेकर काफी शोर मचा रहे हैं. ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन  का काम देखकर आम जनता काफी खुश है और उनका कहना है कि हर किसी को यह देसी फिल्म देखनी चाहिए!

मनोरंजन की ऐसी ही खबरों के लिए हमें विजिट करें  https://newsbharatg.com/ ऐसी खबरें मिलती रहें।

 

Leave a Comment