Black movie release: 19 साल बाद हुयी रिलीज;

Black movie release: 19 साल बाद हुयी रिलीज;

आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि आखिर 19 साल का इंतजार करना पड़ा इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए आखिर कार दर्शकों का यह इंतजार खत्म हुआ जिन्होंने यह फिल्म पहले नहीं देखी थी व्ह नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं आगे जानते हैं फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में! लोगो का यह सबाल है की

कोन सी मूवी 19 साल बाद रिलीज हुयी ?

ब्लैक ने 53वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में तीन पुरस्कार अपने नाम किये थे जिसमे एक अमिताभ बच्चन को भी मिला था

Contents

  • Black movie release date
  • निर्माता और निर्देशक
  • कलाकार
  • कहानी

Black movie release date

Black movie release
social media

ब्लैक फिल्म Black movie release 2005 की भारतीय अंग्रेजी और हिंदी भाषा की एक ड्रामा फिल्म है !

Black movie release अब इस फिल्म को 19 साल के बाद Ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है ,अमिताभ जी इसका टेरलर भी पोस्ट किया है Black movie release: 19 साल बाद हुयी रिलीज; आपको बता दे की इस फिल्म ने उस समय 2005 में लगभग तीन अवार्ड जीते थे और इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी में लगभग ५० करोड़ की कमाई की थी!

अब जब 19 साल बाद इसे OTT पर रिलीज किया गया है तब भी यह फिल्म कुछ ना कुछ कमल करेगी अब देखना यह होगा की OTT पर यह कितनी कमाई करती है

ये भी देखे

Bastar teaser: IPS अदा शर्मा ने की नक्सलियों के खिलाफ 15 को युद्ध की घोषणा,

निर्माता और निर्देशक

यह फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा सह-लिखित,और सह-निर्मित व निर्देशित है इस फिल्म को संजय लीला भंसालीने हिल स्टेशन पर भी शूट किया था!

कलाकार

  • अमिताभ बच्चन,
  • रानी मुखर्जी,
  • शेरनाज़ पटेल,
  • धृतिमान चटर्जी,
  • आयशा कपूर,

अमिताभ बच्चन कहते है की 19 साल बाद डिजिटल रिलीस हुयी है जो की बहुत ही लम्बा समय हे लेकिन अब आप लोग कभी भी इस फिल्म को देख सकते है जो की मेरा एक अच्छा अनुभव है !

Black movie release हुयी इसमें अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि और कलाकार जैसे आयशा कपूर, शेरनाज़ पटेल और धृतिमान चटर्जी सहायक भूमिकाएँ निभाते नजर आ रहे हैं।

रानी मुखर्जी कहती है कि किस Black Movie फिल्म को करने के लिए मेरी हिम्मत नहीं हो रही थी क्युकी जो किरदार था वह बड़ा ही कठिन था लेकिन बाद में इस फिल्म को पूरा होने के बाद बहुत ही अच्छा लगा और एक आत्मविश्वास भी बड़ा जिससे मेरे करियर में और निखार आया!

Black movie release
social media

कहानी

एक युवा महिला की रेचक कहानी जो देख, सुन या बोल नहीं सकती, और शिक्षक जो उसकी अंधेरी दुनिया में प्रकाश की किरण लाता है।

Black movie release  इस फिल्म में एक बहरी और अंधी महिला मिशेल (मुखर्जी) और उसके एक शिक्षक देबराज (बच्चन) के साथ उसके एक अजीब रिश्ते की कहानी बताती है, जो की एक बुजुर्ग शराबी शिक्षक है, जो कुछ समय के बाद में खुद अल्जाइमर रोग से पीड़ित हो जाते है ।

निस्कर्स
यह है की जीवन में अपाहिज होना कोई अपराध नहीं है एक युवा महिला की रेचक कहानी जो देख, सुन या बोल नहीं सकती, और शिक्षक जो उसकी अंधेरी दुनिया में प्रकाश की किरण लाता है।अगर आप कुछ मन में थान लेते है तो जिंदगी बहुत ही खुशी खुशी काट जाती है और पता भी नहीं चलता!

यह लेख केसा लगा कमेंट करके बताये ,

 

ये भी देखे

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Leave a Comment