Site icon News Bharatg

Bastar teaser: IPS अदा शर्मा ने की नक्सलियों के खिलाफ 15 को युद्ध की घोषणा,

bastar teaser

bastar film

Bastar teaser: IPS अदा शर्मा ने की नक्सलियों के खिलाफ 15 को युद्ध की घोषणा,

social media

Bastar teaser: IPS अदा शर्मा ने की नक्सलियों के खिलाफ 15 को युद्ध की घोषणा,

Bastar teaser सुदीप्तो सेन,VipulAmrutlalShah की फिल्म में अदा शर्मा
ने तहलका मचा दिया है आईपीएस अधिकारी बनीं अदा शर्मा जो नक्सलियों के खिलाफ ‘युद्ध’ की घोषणा करती हैं!
आपको बता दे की ये वही अदा शर्मा है जिन्होंने केरला स्टोरी में अपनी मौजूदगी का लोहा मनवाया था!

Contents

Bastar film निर्माता निर्देशक,

केरला स्टोरी फिल्म भी इन्ही के द्वारा निर्देशित की गई निर्माता विपुल सहा, निर्देशक सुदीप्तो सेन, केरला स्टोरी की पूरी टीम बस्तर स्टोरी पर भी काम कर रही है इसीलिए माना जा रहा है, कि यह फिल्म धमाल करने वाली है ! Bastar teaser हाल ही में रिलीस किया गया है!

Bastar teaser रिलीस,

Bastar teaser इस फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीस किया गया है फिल्म के टीज़र से लग रहा है की इसमें नक्सलियों के खिलाफ युद्ध की घोसड़ा की जा रही है,अदा शर्मा ने केरला स्टोरी में बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी

Bastar film कलाकार

कलाकारों में मुख्य कलाकार के रूप में Bastar teaser में अदा शर्मा नजर आ रहे हैं जो कि इसमें एक IPS की भूमिका निभा रही है उन्होंने पिछली फिल्म केरला स्टोरी मूवी में भी जबरदस्त काम किया था, इसी कारन अनुवाद लगाया जा रहा है की बॉक्स ऑफिस पर कुछ जबर्दस्त करने वाली है!

Bastar film story (कहानी),

फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो आतंकवादीयो के खिलाफ नहीं बल्कि नक्सलबाड़ियों के खिलाफ लड़ते दिखाया गया आईपीएस अदा शर्मा ने नक्सलबादीयों के खिलाफ जंग चल रही है!

फिल्म Bastar teaser में बताया गया है की नक्सली आतंकबादियो से हाथ मिला कर देश को खोकला करते जा रहे है इस फिल्म में नक्सलवादियों से युद्ध होगा नक्सलवादियों खत्म करने का पूरा प्रयास किया जाएगा हो ताकि हमारा देश अंदर से भी मजबूत हो सके !

बताया गया है कि भारत पाकिस्तान के चार युद्ध में लगभग 8000 सैनिक मारे गए भारत के अंदर नक्सलियों की वजह से अभी तक लगभग 15000 सैनिक मारे जा चुके हैं इसीलिए हमें इन नक्सलियों को ख़तम करने की अबसकता है हो सकता है!

ये भी देखे

Shaitaan Film Teaser अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं!

https://www.hindustantimes.com/entertainment/bollywood/bastar-teaser

Bastar film release date (रिलीस डेट),

विपुल शाह और सुदीप्तो सेन की फिल्म बस्तर का पहला टीज़र जारी हो गया है, और कम से कम यह कहा जा सकता है कि यह बहुत ही अच्छा है। अदा शर्मा इस फिल्म में आईपीएस नीरजा माधवन की भूमिका निभा रही है , टीज़र में उन्हें हर कीमत पर नक्सलियों से लड़ने की बात करते हुए दिखाया गया है। यह बतसर फिल्म सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

Bastar teaser हो गया है अब इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए कहा गया है कि यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करती है क्योंकि मार्च में अनेकों फिल्में पर्दे पर आने वाली है यह और पिक्चरो को टक्कर दे पयेगी या नहीं यह तो समय से पता चलेगा

ये भी देखे

आपको यह लेख पसंद आया, यदि आपको यह लेख पसंद आया, तो आप इसे अपने वर्चुअल मनोरंजन पर भी साझा कर सकते हैं। साथ ही हमारे साथ https://newsbharatg.com/ पर भी जुड़े रहें, ताकि आपको ताजा लेख तुरंत मिल सकें! और जो भी जानकारी आगे मिलेगी बो आप तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी!

धन्यवाद……

Exit mobile version