Bajaj pulsar ns400 launch date in india कन्फर्म, जाने किस दिन होगी लॉन्च और भी बहुत कुछ !

Bajaj pulsar ns400 launch date in india :बजाज पल्सर के शोरूम फिर से चमकने वाले हैं क्योंकि कंपनी ने अपनी Bajaj pulsar ns400 launch date in india का एलान दिया है जिसकी वजह से बजाज पल्सर के प्रेमियों का इंतजार अब बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि यह बहुत ही जल्द बिक्री के लिए आरही है !

Bajaj pulsar ns400 launch date in india को आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसके तारीख का ऐलान किया है जिससे की सारी अफवाहों से पर्दा उठ गया है जानते हैं बिस्तार में इस Bajaj pulsar ns400 launch date in india के बारे में !

Bajaj pulsar ns400 

बजाज पल्सर के बारे में हम बहुत ही विस्तार से जानने वाले हैं जैसे कि इसके इंजन के बारे में, इसके लॉन्च डेटकी जानकारी के बारे में जानने वाले हैं और इसके सारे फीचर के बारे में जानते हैं सारी जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिए इस लेख में अंत तक !

Bajaj Pulsar NS400 Engine

मिली जानकारी के अनुसार डोमिनार 400 में लगा हुआ 373cc के इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है ,कुछ अटकले यह भी लगाई जा रही है कि कंपनी 399 सीसी का इंजन ला सकती है या फिर 390 duke में दिया गया इंजन भी इसमें उपलब्ध मिल सकता है लेकिन इन सभी अटकलो से पर्दा हटाते हुए मई को यह जानकारी क्लियर हो जाएगीकि आखिर कितने पावर के साथ यह गाड़ी मार्केट में उपलब्ध होगी !

Bajaj pulsar ns400 launch date in india कन्फर्म, जाने किस दिन होगी लॉन्च और भी बहुत कुछ !
91wheels
 
बजाज पल्सर मार्केट में बहुत बड़ा धमाका करने वाली है बजाज ने अब तक के अपने सबसे मजबूत और दमदारकर बाइक को बाजार में उतरने का फैसला किया है ,मिली जानकारी के अनुसार Bajaj pulsar ns400 launch date in india मई में रखी गई है,
 
इसको 3 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा जब से इसके लॉन्च की डेट कंफर्म हुई है तब से पल्सर के प्रेमियों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है, क्योंकि यह अपने दमदार इंजन के साथ मार्केट में तेहलका मचाने के लिए आ रही है NS सीरीज के नाम से ही अंदाज लगाया जा सकता है बाइक बहुत ही जबरदस्त धमाका करने वाली है,जिस तरह NS 200 ने अपना प्लेटफार्म तैयार किया था ऐसे ही उम्मीद NS 400 से भी है ! 
Bajaj pulsar ns400 launch date in india कन्फर्म, जाने किस दिन होगी लॉन्च और भी बहुत कुछ !
HT auto
 

ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम

अगर हम ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो हाल ही में लॉन्च हुई बाइक  BAJAJ Pulsar N250 और NS200 जैसा होने की संभावना है, ३ मई को ये लांच हो रही है ऐसे में अब 3 मई को ही पता चलेगा की आखिर ये कितनी दमदार बाइक होने वाली है !

Bajaj Pulsar NS400 के Features

Bajaj Pulsar NS400 बाइक में तीन मोड्स के साथ डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मिल सकता है. ये तीन मोड्स बारिश, रोड और ऑन-ऑफ में उपलब्ध हो सकते हैं!

Bajaj pulsar ns400 launch date in india कन्फर्म, जाने किस दिन होगी लॉन्च और भी बहुत कुछ !
sameer vlogs

Bajaj Pulsar NS400 में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को कंट्रोल करने के लिए एकदम नया स्विच गियर भी मिल सकता है, साथ ही, Bajaj Pulsar NS400 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ नई डिजिटल यूनिट भी जुड़ी हो सकती है जिससे बाइक राइड करने वाला व्यक्ति अपने फोन की एप्लिकेशन को कनेक्ट कर सकता है !

Bajaj Pulsar NS400 Price

अगर Bajaj Pulsar NS400 के प्राइस की बात की जाये तो इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 लाख 70 हजार के आस-पास होने की सम्भावना है जो की एक बहुत ही रिजनेवल प्राइस है !

आपको Bajaj pulsar ns400 launch date in india के बारे में पूरी जानकारी दी गई है, हमारा यह लेख आपको कैसा लगा हमारी वेबसाइट newsbharatg.com पर कमेंट करके आप हमें बता सकते हैं इसके साथ-साथ आप हमें अपने सुझाव भी दे सकते हैं ताकि आगे आने वाले लेखो में और अधिक सुधार के साथ परिवर्तन करके आपके सामने पेश किये जा सके !

Leave a Comment